नोएडा: दिल्ली में तैनात ACP के फ्लैट पर फायरिंग, खिड़की के टूटे शीशे, सोसाइटी में मचा हड़कंप

ACP मयंक गोयल के नोएडा सेक्टर 134 स्थित फ्लैट पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में फायरिंग की गई.

नोएडा: दिल्ली में तैनात ACP के फ्लैट पर फायरिंग, खिड़की के टूटे शीशे, सोसाइटी में मचा हड़कंप
फाइल फोटो

नोएडा: दिल्ली में तैनात ACP मयंक गोयल के नोएडा सेक्टर 134 स्थित फ्लैट पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में फायरिंग की गई. दिल्ली पुलिस के ACP के फ्लैट की दीवार पर गोली लगने से सोसाइटी में हडकम्प मच गया.

देर रात 112 नंबर पर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया. बताया गया है कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त ACP मयंक गोयल फ्लैट पर मौजूद नहीं थे, वे दिल्ली में ही रह रहे हैं. सूचना मिलते ही वे भी अपने फ्लैट पर पहुंच गए.

जानकारी के मुताबिक अपार्टमेंट के 17 में फ्लोर पर दिल्ली के ACP मयंक गोयल के फ्लैट को टारगेट करके गोली दागी गई थी, जिससे खिड़की के शीशे टूट गए हैं. फायरिंग का आरोप स्कोर्पियो सवार एक सिरफिरे युवक पर लगा है. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से गोली चलाई गई, वो पहले भी सोसाइटी में आती जाती रही है.

वहीं एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि स्कोर्पियों सवार सिरफिरे ने गोलियां चलाई होगी. फिलहाल इस मामले की जांच जारी है. सोसाइटी के लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी को भी खंगाल रही है.