लड़की के घर जा रही थी बारात, दूल्हे की कार का स्टीयरिंग व्हील हुआ फेल, 3 की मौत 2 घायल
Advertisement

लड़की के घर जा रही थी बारात, दूल्हे की कार का स्टीयरिंग व्हील हुआ फेल, 3 की मौत 2 घायल

इटावा जिला अस्पताल के डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति के शव को परिवारवाले बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही ले गए. 2 व्यक्तियों के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखा गया है.

लड़की के घर जा रही थी बारात, दूल्हे की कार का स्टीयरिंग व्हील हुआ फेल, 3 की मौत 2 घायल

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां पर एक बारात में जा रही कार स्टीयरिंग फेल होने की वजह से पेड़ से टकरा गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को आगरा रेफर कर दिया गया है. 

500mg की दवा को बीच से तोड़ दें तो वह 250mg की रह जाती है? जानें क्या है सच्चाई

दूल्दे समेत उसके परिवारवाले थे कार में
घटना फिरोज़ाबाद जिले के थाना सिरसागंज क्षेत्र की है. बता दें, देर रात इटावा जिले के थाना जसवंतनगर के गांव भगवानपुरा से बारात फिरोज़ाबाद जिले के नगला बलू कायथा थाना फरिहा जा रही थी. तभी दूल्हा और उसके परिवार को ले जा रही कार का स्टीयरिंग व्हील फेल हो गया. गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और हाईवे के किनारे पेड़ से टकरा गई. हादसे में 5 लोग घायल हो गए थे, जिनमें 3 की हालत गंभीर होने के की वजह से इलाज के दौरान उन्होंन दम तोड़ दिया. 

ज्यादातर लोग नहीं जानते कैलकुलेटर में m+, m-, mr और mc का मतलब, क्या आपको पता है?

बिना पोस्टमॉर्टम ही एक शव को ले गए घरवाले
इटावा जिला अस्पताल के डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति के शव को परिवारवाले बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही ले गए. 2 व्यक्तियों के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखा गया है. वहीं, बाकी 2 लोग जो घायल है, उन्हें किसी और अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह गाड़ी किसी बारात में जा रही थी जिसका एक्सीडेंट हुआ.

WATCH LIVE TV

Trending news