BJP नेता मर्डर: केस में नया मोड़, गिरफ्तार युवकों ने नहीं, पड़ोसी ने दी थी सुपारी

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता की हत्या उनके पड़ोसी ने ही करवाई. पुलिस ने आज आधा दर्जन से अधिक लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा है इनके पास से पुलिस को मोटरसाइकिल और कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं.

BJP नेता मर्डर: केस में नया मोड़, गिरफ्तार युवकों ने नहीं, पड़ोसी ने दी थी सुपारी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

फिरोजाबाद:  यूपी के फिरोजाबाद जिले में हुई बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता की हत्या के मामले में रविवार को  पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता की हत्या उनके पड़ोसी ने ही करवाई. पुलिस ने आज आधा दर्जन से अधिक लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा है इनके पास से पुलिस को मोटरसाइकिल और कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं.

यह भी पढ़ें - सादगी से निकली विजयादशमी की शोभायात्रा, CM योगी ने दिखाया कोरोना पर 'विजय' का रास्ता

मामला फिरोजाबाद के थाना नारखी के नगला बीच का है जहाँ 16 अक्टूबर को बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता की गोली मार कर हत्या कर दी थी. परिवार वालों ने गांव के वीरेश तोमर ,नरेन्द्र व देवेन्द्र तोमर के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई थी. परिजनों व गांव के लोगो ने हत्या के विरोध में कई घंटों तक जाम लगाया था. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 

यह भी पढ़ें - प्रतियोगी परीक्षा में सॉल्वर बिठाने वाले तीन 'मुन्ना भाइयों' को पुलिस ने दबोचा

लेकिन रविवार को पुलिस ने नया खुलासा किया जिसमें दयाशंकर गुप्ता का पड़ोसी ईस्वर दयाल गुप्ता व फूल किशोर गुप्ता सहित अन्य पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है ।पुलिस के मुताबिक दयाशंकर का उनके पड़ोसी ईस्वर दयाल से जमीन को लेकर विवाद था, जिसके चलते पड़ोसी ने अनिल पंडित नाम के शूटर को चार लाख रुपये की सुपारी दयाशंकर की हत्या के लिए तय की.

यह भी पढ़ें - उपचुनाव का शुरू होगा रण, 27 अक्टूबर को बांगरमऊ सीट से ललकारेंगे सीएम योगी

शूटर अनिल पंडित ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 16 अक्टूबर को इस घटना को अंजाम दिया है . पुलिस ने इनके पास से तीन तमंचे और दो मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया की पूर्व में जेल भेजे लोगो की भी जांच चल रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएगे उसीके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV