अनोखी विदाई; आसमान में उड़ी दुल्हन की डोली, देखने वालों का लगा हुजूम
Advertisement

अनोखी विदाई; आसमान में उड़ी दुल्हन की डोली, देखने वालों का लगा हुजूम

फिरोजाबाद नगर निगम में कांट्रैक्टर ठेकेदार प्रताप सिंह की इच्छा थी कि वह अपनी बेटी ज्योति की शादी बड़े धूमधाम से करें. इसीलिए उन्होंने बेटी की विदाई हेलीकाप्टर से की. उन्होंने अपनी बेटी की शादी तमिलनाडु निवासी योगेश से की. 

सीएल जैन कॉलेज में उतरा हेलीकॉप्टर लोगों के लिए बना आकर्षण का केंद्र

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: वैसे तो हर कोई शादी में कुछ न कुछ ऐसा करता है जो यादगार बन जाए. इसी को लेकर फिरोजाबाद में एक पिता ने अपनी बेटी की विदाई हेलीकॉप्टर से की. रीति-रिवाज और विधि-विधान से शादी के बाद दुल्हन हेलीकॉप्टर में सवार हो ससुराल के लिए विदा हुई. जिले के सीएल जैन कॉलेज में उतरा हेलीकॉप्टर लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा. 

फिरोजाबाद नगर निगम में कांट्रैक्टर प्रताप सिंह की इच्छा थी कि वह अपनी बेटी ज्योति की शादी बड़े धूमधाम से करें. इसीलिए उन्होंने बेटी की विदाई हेलीकाप्टर से की. उन्होंने अपनी बेटी की शादी तमिलनाडु निवासी योगेश से की. बाराती तो दूसरे साधनों से गए लेकिन दूल्हा-दुल्हन हेलीकॉप्टर से गए. जिले के सीएल जैन कॉलेज के मैदान पर बने हेलीपैड पर जैसे हेलीकॉप्टर लैंड किया तो, उसे देखने वालों की भीड़ लग गई. 

अनोखा मामला; 20 की बेटी और 53 की मां बनी दुल्हन, एक ही मंडप में लिए सात फेरे

दुल्हन की खुशी का नहीं था ठिकाना
रश्मों-रिवाज के बाद जब दुल्हन की विदाई हुई तो नजारा भी देखने लायक था. दूल्हा-दुल्हन हेलीकॉप्टर से विदा हुए तो उसे देखने के लिए आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. विदाई से दुल्हन ने अपने पिता के सपने के सच होने खुशी जाहिर की. उसने कहा कि, मेरे पिता की इच्छा थी कि वह मेरी विदाई अनोखे ढंग से करें. मेरी विदाई हेलीकॉप्टर हो रही है, जिससे मुझे काफी खुशी हो रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news