2 लोगों की हत्या के लिए किलर चाहिए, पैसा 10 लाख, FB पर युवक ने लिखी पोस्ट, फिर हुआ ये
Advertisement

2 लोगों की हत्या के लिए किलर चाहिए, पैसा 10 लाख, FB पर युवक ने लिखी पोस्ट, फिर हुआ ये

मामला शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला रहटगली का है. यहां रहने वाले युवक अशोक तिवारी ने एक फेक फेसबुक आईडी बनाई. मजाक के तौर पर उसने मर्डर करवाने के नाम पर 10 लाख रुपये की सुपारी दे डाली.

सांकेतिक तस्वीर.

फिरोजाबाद: शिकोहाबाद के एक युवक को फेसबुक पर 10 लाख की सुपारी देकर हत्या करवाने का पोस्ट करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने युवक को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया. बता दें कि युवक ने ढ़ाई महीने पहले फेसबुक के जरिए दो लोगों की हत्या करवाने की पोस्ट डाली थी. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.

वंदे मातरम् से गूंजा प्रदेश, CM योगी सहित 50 हजार लोगों ने एक साथ वंदे मातरम् गाकर बनाया विश्व रिकॉर्ड

क्या है पूरा मामला?
मामला शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला रहटगली का है. यहां रहने वाले युवक अशोक तिवारी ने एक फेक फेसबुक आईडी बनाई. मजाक के तौर पर उसने मर्डर करवाने के नाम पर 10 लाख रुपये की सुपारी दे डाली. युवक ने पोस्ट में लिखा कि उसे दो लोगों की हत्या करवाने के लिए किलर की जरूरत है. एक हत्या के 5 लाख रुपये और दो हत्या के 10 लाख रुपये देगा. इस पोस्ट को देखकर कुछ फेसबुक फ्रेंड डर गए. 

आलू के पौधे में टमाटर, टमाटर के पौधे में उगा बैंगन, वैज्ञानिक हुए खुश

पड़ोसी ने पोस्ट को सच मानकर की शिकायत
जब यह पोस्ट मैसेंजर के जरिए युवक के पड़ोसी आशीष तिवारी के पास पहुंची, तो उसने इस पोस्ट को सच मान लिया. इसके बाद आशीष ने इस घटना की थाने में लिखित तहरीर दी. लिहाजा, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आईटी सेल की मदद से अशोक तिवारी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया. वहीं आरोपी के मुताबिक उसने फेसबुक पर यह पोस्ट मजाक में डाला था, जिससे उसे कमेंट और लाइक मिल सकें.

टीचर की विदाई पर फूट-फूट कर रोए बच्चे, ग्रामीण और साथी शिक्षक भी नहीं रोक पाए आंसू

वहीं इस मामले पर सीओ शिकोहाबाद बलदेव सिंह ने बताया कि ढ़ाई महीने पहले आशीष तिवारी ने थाने में एक तहरीर दी थी. जिसमें लिखा था कि कोई व्यक्ति हत्या की सुपारी दे रहा है. वह उसके साथ फेसबुक पर जुड़ा है. इस पर पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी अशोक तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news