close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बीच सड़क पर बेखौफ फायरिंग करते CCTV में कैद हुए बदमाश, लोगों की अटकी रही सांसें

मामला थाना उत्तर क्षेत्र के गर्ग होटल के पास का है. गनीमत ये रही कि फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी.

VIDEO: बीच सड़क पर बेखौफ फायरिंग करते CCTV में कैद हुए बदमाश, लोगों की अटकी रही सांसें
पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

फिरोजाबाद: यूपी में पुलिस बदमाशों पर नकेल कसने के लिए रोज एनकाउंटर कर रही है. इसके बाद भी बदमाशों बेखौफ नजर आ रहे हैं. ताजा मामला फिरोजाबाद का है, जहां बदमाश हाथों में तमंचा लहराते हुए बेखौफ फायरिंग करते नजर आए. ये सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. घटना का जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटैज के आधार पर जांच शुरू की.   

मामला थाना उत्तर क्षेत्र के गर्ग होटल के पास का है. मंगलवार (13 अगस्त) युवक हाथों में तमंचा लहराते हुए निकले और बेखौफ फायरिंग करते रहे. गनीमत ये रही कि फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी, लेकिन फायरिंग के दौरान सड़क पर मौजूद लोगों और गाड़ियों में सवार लोगों की सांसें अटकी रहीं. 

Image preview

सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश कैद हुए हैं. दोनों के हाथों में हथियार है. 1 बदमाश चेहरा छुपाए हुए है जबकि दूसरा बेखोफ होकर खड़ा हुआ है. सीसीटीवी में साफ नजर आता है कि बदमाशों के देखकर लोगों घबरा रहे है. फुटैज में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं स्कूटी से आ रही है और बदमाशों के देख घबराकर धीरे से एक दुकान में घुस जाती है.

देखें वीडियो

चश्मदीदों का कहना है कि ये दोनों किसी गाड़ी वाले पर फायरिंग कर रहे थे. लगभग 4 राउंड फायर भी हुए. इसके बाद बदमाश और कार सवार दोनों भाग खड़े हुए. वहीं, घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी हासिल की. पुलिस को मौके से गोली के दो खाली खोके भी बरामद हुए हैं. शुरुवाती जांच में पुलिस मामले को पारिवारिक रंजिश से जोड़कर देख रही है और एफआईआर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.