close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिरोजाबाद: वॉल्वो बस-ट्रक में टक्कर, हादसे में 24 से ज्यादा लोग घायल, कई गंभीर

दुर्घटना की सूचना मिलते ही एक्सप्रेस-वे पर तैनात यूपीडा एंबुलेंस जख्मी हुए लोगों को लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंची, जहां उनका इलाज हुआ. गंभीर रूप से जख्मी हुए लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया है. 

फिरोजाबाद: वॉल्वो बस-ट्रक में टक्कर, हादसे में 24 से ज्यादा लोग घायल, कई गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद (Firozabad) में सोमवार (04 नवंबर) को एक दर्दनाक हादसा हुआ. हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra-Lucknow expressway) पर हुआ, जहां सोमवार सुबह एक वॉल्वो बस और ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त (Road Accident) हो गई. हादसे में बस में सवार करीब 24 लोग जख्मी हो गए हैं, जिनमें से 6 की हालत गंभीर है.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही एक्सप्रेस-वे पर तैनात यूपीडा एंबुलेंस जख्मी हुए लोगों को लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंची, जहां उनका इलाज हुआ. गंभीर रूप से जख्मी हुए लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया है. घटना मटसेना थाना क्षेत्र से 42 किलोमीटर की दूरी पर हुआ. जानकारी के मुताबिक, बस में सवार यात्री विधूना से गुड़गांव जा रहे थे.

इससे पहले अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में भी फिरोजाबाद में ऐसी ही एक हादसा हुआ है. उस हादसे में भी यात्रियों से भरी एक वॉल्वो बस की ट्रक से टक्कर हो गई थी. हादसे में 12 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घयालों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया था.

लाइव टीवी देखें

इनमें से छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई थी. वॉल्वो बस यात्रियों को लेकर जयपुर से कानपुर जा रही थी. रास्ते में फिरोजाबाद के नसीरपुर थाना क्षेत्र स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वो सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से टकरा गई थी.