BSP के पूर्व MLA हाजी अलीम की हत्या का आरोपी निकला बेटा, सुसाइड का दिया था रंग

हाजी अलीम की दो साल पहले नौ अक्टूबर 2018 की रात को गोली लगने से मौत हो गई थी. बसपा से विधायक रहे हाजी अलीम का शव उन्हीं के घर के बेड रूम में मिला था.

BSP के पूर्व MLA हाजी अलीम की हत्या का आरोपी निकला बेटा, सुसाइड का दिया था रंग

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मेरट की CBCID टीम की जांच में सामने आया है कि हाजी अलीम ने सुसाइड नहीं किया था उनकी हत्या की गई थी. सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हाजी अलीम की हत्या के मामले में CBCID ने उनके बेटे अनस को गिरफ्तार किया है. अनस अलीम की गिरफ्तारी मेरठ से हुई है.

2018 में हुई थी हाजी अलीम की मौत
हाजी अलीम की दो साल पहले नौ अक्टूबर 2018 की रात को गोली लगने से मौत हो गई थी. बसपा से विधायक रहे हाजी अलीम का शव उन्हीं के घर के बेड रूम में मिला था. हत्या के मामले में कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा भी दर्ज है. इस मामले में पूर्व विधायक के भाई और सदर ब्लॉक प्रमुख हाजी यूनुस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

CBCID की मेरठ टीम कर रही थी जांच
शुरूआती जांच के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने घटना को आत्महत्या मानकर फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी. जिसके बाद हाजी अलीम के बेटे अनस ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और हाई कोर्ट ने सीबीसीआईडी जांच के आदेश दिए. पूरे मामले की जांच CBCID की मेरठ टीम कर रही थी.

जल्द अनस को कोर्ट में किया जाएगा पेश
अनस की गिरफ्तारी के बाद SP मोहनी पाठक ने बताया कि आरोपी को CBCID जल्द कोर्ट में पेश करेगी.

LIVE टीवी देखें: