पत्नी पंखुड़ी पाठक पर विवादित टिप्पणी से आहत पूर्व सपा प्रवक्ता अनिल यादव ने छोड़ी समाजवादी पार्टी

  कांग्रेस नेता पंखुड़ी यादव के पति व समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने शनिवार को इस्तीफा दे दिया है. इसके पीछे उन्होंने अपनी पत्नी पंखुड़ी यादव पर सपा नेताओं के द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को वजह बताया है.

पत्नी पंखुड़ी पाठक पर विवादित टिप्पणी से आहत पूर्व सपा प्रवक्ता अनिल यादव ने छोड़ी समाजवादी पार्टी
पूर्व सपा प्रवक्ता अनिल यादव (L). पत्नी पंखुड़ी पाठक (R).

नई दिल्ली:  कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक के पति व समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने शनिवार को इस्तीफा दे दिया है. इसके पीछे उन्होंने अपनी पत्नी पंखुड़ी पाठक पर सपा नेताओं के द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को वजह बताया है. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें  पार्टी के अधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप से निकाल दिया गया.

अनिल यादव ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा, ''@samajwadiparty के साथ मेरा सफ़र समाप्त हुआ. ' 

अपने ट्विटर हैंडल पर अनिल यादव ने लिखा- 'कल एक तस्वीर वायरल हुई. जिसमें अखिलेश जी पर आमजन को टीका टिप्पणी करने का मौका मिला. कांग्रेस ने भी उस तस्वीर को प्रियंका जी की तस्वीर के साथ लगाकर कटाक्ष किया और मेरी पत्नी पंखुड़ी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता की पोस्ट को शेयर किया, जिसके बाद बहुत सारे सपा के लोगों ने पंखुड़ी को अभद्र व अशोभनीय बातें लिखनी शुरू कर दीं. हालांकि, मैं सोशल मीडिया पर लिखी किसी चीज को महत्व नहीं देता, लेकिन कुछ तो इतनी घटिया थीं कि कोई आम आदमी अपने घर की महिला के बारे में ऐसा देखे तो सह ना सके. उन्होंने आगे लिखा, "पंखुड़ी ने पुलिस कंप्लेंट कर दी. जिस पर विधिवत कार्यवाही जारी है, लेकिन पार्टी की तरफ से उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. उल्टा मुझे लोगों ने पंखुड़ी को समझाने की नसीहत देनी शुरू कर दी. सुबह जब में उठा तो मैंने देखा कि मुझे सपा के सभी अधिकारी व्हाट्सएप ग्रुप से निकाल दिया गया है. जिसका सीधा संदेश मुझे समझ आ गया है. इसलिए मैं सपा की प्राथमिक और आजीवन सदस्यता से इस्तीफा देता हूं'

 

WATCH LIVE TV