वाराणसी के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता राजेश मिश्रा का एक्सिडेंट, सिर में लगी गंभीर चोट
Advertisement

वाराणसी के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता राजेश मिश्रा का एक्सिडेंट, सिर में लगी गंभीर चोट

जौनपुर जिले में बदलापुर थाना क्षेत्र के मुकुंद गांव के पास अचानक सामने से आई तेज रफ्तार कार से पूर्व सांसद की कार से टक्कर हो गई. कार में सवार चार लोगों में से पूर्व सांसद समेत तीन लोगों को चोटें आई हैं. 

पूर्व सांसद को वाराणसी रेफर किया गया है

वाराणसी के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता राजेश मिश्र गुरुवार सुबह जौनपुर जिले में सड़क हादसे का शिकार हो गए. उन्हें बदलापुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद के सिर में गंभीर चोट आई है और एक पैर में भी फ्रैक्चर हो गया है. पूर्व सांसद समेत तीन लोगों को सीएससी में प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है. 

पूर्व सांसद अपने किसी काम के सिलसिले में लखनऊ जा रहे थे.  इस दौरान जौनपुर जिले में बदलापुर थाना क्षेत्र के मुकुंद गांव के पास अचानक सामने से आई तेज रफ्तार कार से टक्कर हो गई. कार में सवार चार लोगों में से पूर्व सांसद समेत तीन लोगों को चोटें आई हैं. पूर्व सांसद के साथ दूसरी कार में भी सवार लोगों के चोटिल होने की जानकारी मिली है. 

मुख्तार अंसारी पर योगी का एक्शन: 20 जेसीबी ने मिलकर मुख्तार के बेटों की 2 इमारतें धूल में मिलाईं 

कांग्रेस से 2004 में रह चुके हैं सांसद
राजेश मिश्रा वर्ष 2004 में शंकर प्रसाद जायसवाल को हराकर लोकसभा का चुनाव जीता था. साल 2009 में उन्हें . मुरली मनोहर जोशी के सामने हार का सामना करना पड़ा था. वर्तमान में वे यूपी कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं. उन्होंने छात्र नेता के तौर पर बीएचयू से राजनीति की शुरुआत की थी.

WATCH LIVE TV

Trending news