मुजफ्फरनगर में बड़ा सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में चार की मौत, 9 घायल

यह कार बारातियों से भरी थी, जिसके कारण कार में क्षमता से अधिक लोग सवार थे.

मुजफ्फरनगर में बड़ा सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में चार की मौत, 9 घायल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक कार और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि हादसा शुक्रवार रात खतौली ब्लॉक के रतेनपुरी इलाके में हुआ. जहां एक कार में सवार लोग मेरठ के खेरा गांव में एक शादी समारोह से लौट कर सहारनपुर जिले के रणखंडी गांव जा रहे थे. कि तभी कार सामने खड़े ट्रक में जा कर घुस गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में बैठे 4 लोगों की मौत हो गई.

उधमपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, ड्राइवर के शॉर्टकट लेने की वजह से हुई घटना

वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि, स्थानीय लोगों ने फोन कर उन्हें इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस तुरंत घटना स्थल के लिए रवाना हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है. बता दें यह कार बारातियों से भरी थी, जिसके कारण कार में क्षमता से अधिक लोग सवार थे.

शादी करने घर आया था सेना का जवान, बाजार में ट्रक की चपेट में आ गई बाइक, मौत

पुलिस ने मर्ग कायम कर चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना रात करीब 1 बजे की है. बता दें घायलों में से गंभीर 3 लोगों को खतौली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.