close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खड़ी बस से टकाराई कार, 4 लोगों की मौत

हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के पोल संख्या 219 पर हुआ. 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खड़ी बस से टकाराई कार, 4 लोगों की मौत
ये टक्कर इतनी तेज थी कि कार में सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

नई दिल्ली/कन्नौज/कानपुर: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कानपुर के बिल्हौर के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा प्राइवेट बस और कार की टक्कर के बीच हुआ. जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार कार से सड़क के किनारे खड़ी बस में टक्कर मार दी, ये टक्कर इतनी तेज थी कि कार में सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के पोल संख्या 219 पर हुआ, जिसके बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि अयोध्या से वापस लौट रही प्राइवेट बस सड़क के किनारे खड़ी थी. तभी लखनऊ की तरफ से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार कार ने बस में पीछे से तेज टक्कर मार दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बिल्हौर और तिर्वा उपचार के लिए भेजा, जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया, वहीं बस में सवार 6-8 लोगों का उपचार चल रहा है.  

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि प्राइवेट बस नं यूपी 13 टी-4795 लखनऊ की तरफ से आ रही थी, अरौल कट पर उतरना था, जो आगे की तरफ बढ़ गई और अचानक से बैक करना शुरू किया तो पीछे लखनऊ की तरफ से डीएल-7 सीएम-1491 से टकरा कर डिवाईडर में घुस गई. इसमें अरविंद पुत्र सुरेंद्र, विकास पुत्र अरुण, मनोज पुत्र कनिकलाल व चंद्रशेखर पुत्र मुरारीलाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

घटना में मारे गए लोगों को शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद से मृतकों के घरों में कोहराम मचा है.