कानपुर: कोरोना हॉटस्पॉट 'चमनगंज' में सर्वे करने पहुंची नर्सों के साथ छेड़छाड़, 4 गिरफ्तार
Advertisement

कानपुर: कोरोना हॉटस्पॉट 'चमनगंज' में सर्वे करने पहुंची नर्सों के साथ छेड़छाड़, 4 गिरफ्तार

ये चारों चमनगंज के ही रहने वाले हैं. कानपुर रेंज के डीआईजी अनंत देव ने इन चारों आरोपियों पर रासुका (NSA यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत कार्रवाई के आदेश दिए हैं. 

नर्सों से छेड़छाड़ के चारों आरोपी चमनगंज पुलिस स्टेशन में.

संकल्प दुबे/कानपुर: शहर के चमनगंज इलाके में शनिवार को सर्वे करने पहुंची मेडिकल टीम में शामिल नर्सों के साथ चार युवकों ने छेड़छाड़ की. नर्सों ने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने उनको जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है. आरोपियों की पहचान कलीम, अमज़द, बजी और सलीम के रूप में हुई है.

UP: कोविड-19 के लिए जारी निर्देशों की उपेक्षा भारी पड़ी ग्राम प्रधान को, लग सकती है रासुका

ये चारों चमनगंज के ही रहने वाले हैं. कानपुर रेंज के डीआईजी अनंत देव ने इन चारों आरोपियों पर रासुका (NSA यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत कार्रवाई के आदेश दिए हैं. चमनगंज के इंस्पेक्टर राजबहादुर सिंह ने बताया कि कोरोना संदिग्ध मरीजों की पहचान के लिए मेडिकल टीमें क्षेत्र में सर्वे कर रही हैं. इस क्षेत्र को कोरोना हॉटस्पॉट घोषित किया गया है.

कलीम, बजी, अमजद और सलीम नर्सों के साथ पिछले कुछ दिनों से लगातार छेड़छाड़ कर रहे थे. बीते शनिवार को इन चारों आरोपियों ने एक बार फिर नर्सों पर फब्तियां कसीं और अश्लील हरकतें की. इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों पर सामूहिक छेड़खानी, धमकी देने की धारा में केस दर्ज किया गया है. आगे इन पर रासुका के तहत कार्रवाई होगी.

COVID-19: भीलवाड़ा, पुणे के बाद अब हो रही 'आगरा मॉडल' की चर्चा, सरकार ने भी की तारीफ

इन नर्सों ने परेशान होकर शोहदों की शिकायत कानपुर पश्चिम के एसपी डॉ. अनिल कुमार को दी. एसपी डॉ. अनिल कुमार ने चमनगंज में सर्वे कर रही नर्सों के साथ बिना वर्दी के महिला पुलिसकर्मियों को भेजा. आरोपियों ने फिर से नर्सों के साथ छेड़खानी की लेकिन इस बार पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया है.

WATCH LIVE TV

Trending news