उत्तर प्रदेश : बांदा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या, मथुरा में किसान से लूटे एक लाख
Advertisement

उत्तर प्रदेश : बांदा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या, मथुरा में किसान से लूटे एक लाख

पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बाहरी इलाके में कताई मिल के पास छोटे के पुरवा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की गला रेत हत्या कर दी गई. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

बांदा (उत्तर प्रदेश):  शहर के बाहरी इलाके में कताई मिल के निकट छोटे के पुरवा में बुधवार तड़के सोते समय एक ही परिवार के चार सदस्यों की गला रेत कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतकों में दंपति और उनके दो बच्चे शामिल हैं.  पुलिस उपमहानिरीक्षक (बांदा) ज्ञानेश्वर तिवारी ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बाहरी इलाके में कताई मिल के पास छोटे के पुरवा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की गला रेत हत्या कर दी गई. मृतकों में महावीर (46), उसकी पत्नी चुन्नी (43) और दो नाबालिग बेटे राजकुमार और पवन कुमार शामिल हैं. वहीं दूसरे घर में सोने की वजह से एक बेटे और छह साल की एक बेटी की जान बच गई.

  1. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या
  2. पति-पत्नी और उनके दो नाबालिग बेटों की हत्या
  3. दूसरे घर में सोने की वजह से एक बेटे और एक बेटी की जान बच गई

पुलिस ने टीमें गठित की
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया परिवारिक विवाद के चलते हत्या किया जाना प्रतीत होता है और हत्यारे पहचान के रहे होंगे. घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं. वहीं मृत दंपति के भतीजे कृष्ण कुमार का दावा है कि दंपति की छह साल की बेटी ने आरोपियों को देखा है. पुलिस अधीक्षक शालिनी के अलावा कई जिम्मेदार अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. मामले की जांच की जा रही है, अभी तक हत्या के आरोपियों का पता नहीं चल सका है.

नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े किसान से एक लाख लूटे
वहीं उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में तीन नकाबपोश लुटेरों ने एक किसान से मारपीट कर उससे एक लाख रुपए लूट लिए.  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना बलदेव के गांव जटौरा निवासी दो भाई दुर्ग सिंह और रामवीर सिंह छह फरवरी को होने वाली अपनी भांजी की शादी में भात देने के लिए मंगलवार को अवैरनी गांव स्थित यूनियन बैंक शाखा से अपने-अपने खाते से 50-50 हजार रुपए निकाल कर ला रहे थे. 

रामवीर सिंह अपने हिस्से के रुपए भी दुर्ग सिंह को देकर खेत की ओर चले गए और दुर्ग सिंह गांव की ओर चल दिए. तभी रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें पहले तो टक्कर मारकर गिरा दिया और फिर मारपीट कर पूरे रुपए छीन लिए.  घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. आसपास के क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान भी चलाया गया किंतु कोई सफलता नहीं मिली.

(इनपुट - भाषा)

Trending news