UP: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से हड़कंप, फांसी पर लटके मिले पति-पत्नी

 नचिनीकुआं इलाके में दंपति और उनके दो बच्चों की मौत की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. जबकि बच्चे कमरे में मृत पाए गए हैं. 

UP: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से हड़कंप, फांसी पर लटके मिले पति-पत्नी
से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

नवीन पांडे/ वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आदमपुर थाना क्षेत्र से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत का मामला सामने आया है. नचिनीकुआं इलाके में दंपति और उनके दो बच्चों की मौत की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. जबकि बच्चे कमरे में मृत पाए गए हैं. मौत के मामले को आत्महत्या बताया जा रहा है. वहीं पुलिस के पास सुसाइड नोट होने की बात भी कही जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक पंखे का व्यापार करने वाले मृतक चेतन तुलस्यान अपनी पत्नी रितु तुलस्यान और दो बच्चों के साथ रहते थे. घर में चेतन के बूढ़े मां-बाप भी रहते थे. बताया जा रहा है कि मरने से पहले चेतन तुलस्यान ने अपने खौफनाक कदम के बारे में डायल 112 को फोन पर सूचना दी थी. जिसके बाद आनन –फानन में पुलिस घर पहुंची. जहां पुलिस ने घरवालों में आत्महत्या की सूचना दी. जिसके बाद माता-पिता दौड़कर बेटे के कमरे में पहुंचे तो, बेटे-बहू फांसी के फंदे से लटे मिले. जबकि दोनों बच्चों के शव फर्श पर पड़े थे.

कहा जा रहा है कि पुलिस को मृतक के पास से तीन पन्नों का सुसाइड नोट बरामद हुआ है. जिसमें पारिवारिक कलह का जिक्र होने के साथ ही व्यापार में घाटे और कर्ज से परेशानी की बात कही गई थी. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की जांच शुरू कर दी है.