आइसक्रीम दिलाने के बहाने 4 साल की बच्ची से जंगल ले जाकर रेप की कोशिश, गिरफ्तार
Advertisement

आइसक्रीम दिलाने के बहाने 4 साल की बच्ची से जंगल ले जाकर रेप की कोशिश, गिरफ्तार

मेडिकल स्टोर पर काम करने बाला शख्स नाबालिग लड़की को आइसक्रीम दिलाने का लालच देकर बहला फुसला अपनी बाइक पर बैठा कर जंगल में ले गया. नाबालिग से रेप की कोशिश कर ही रहा था. आरोपी का पीछा कर मौके पर पहुंचे इलाके के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पिटाई कर डाली.

आइसक्रीम दिलाने के बहाने 4 साल की बच्ची से जंगल ले जाकर रेप की कोशिश, गिरफ्तार

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले के एक मोहल्ले में मंगलवार रात आइसक्रीम लेने निकली चार साल की बच्ची को बहला-फुसला कर युवक अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. शक होने पर पीछा करते लोग मौके पर पहुंच गए और उसे पकड़कर पीट डाला और पुलिस को सौंप दिया. आरोपी युवक शादीशुदा है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

नोएडा में LAVA के बाहर सैकड़ों कर्मचारियों का प्रदर्शन, कंपनी पर लगाया शोषण का आरोप

यहां का है पूरा मामला
आरोपी युवक बच्ची को बाइक पर बिठा जंगल की ओर ले गया
नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश का शर्मसार करने बाला यह मामला चंदोसी थाना इलाके में मंगलवार देर रात साढ़े 9 बजे एक मोहल्ले का है. पीड़ित नाबालिग अपने घर से आइसक्रीम लेने निकली थी, इसी दौरान इलाके में एक मेडिकल स्टोर पर काम करने बाला शख्स नाबालिग लड़की को आइसक्रीम दिलाने का लालच देकर बहला फुसला अपनी बाइक पर बैठा कर जंगल में ले गया. नाबालिग से रेप की कोशिश कर ही रहा था इसी दौरान शक होने पर आरोपी का पीछा कर मौके पर पहुंचे इलाके के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पिटाई कर डाली.

रामपुर: सीतापुर से हरियाणा जा रही निजी बस खाई में पलटी, कई लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

भीड़ ने कर दी आरोपी युवक की पिटाई, भेजा गया जेल
नाबालिग से रेप की कोशिश का मामला जानकारी में आते ही नाबालिग के परिजन इलाके के लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए. आरोपी शख्स की करतूत से इलाके के लोग भड़क गए और आरोपी के साथ मारपीट की कोशिश की गई. नाबालिग के साथ रेप की कोशिश के मामले की सूचना पर इलाके की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी शख्स को भीड़ से बचाकर आरोपी को थाने पहुंचाया. पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

शोध: गंगाजल हो सकता है कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 'बैक्टिरियोफेज' बैक्टीरिया पर रिसर्च जारी

आइसक्रीम लेने गई थी बच्ची-पिता
पीड़ित नाबालिग के पिता ने बताया की रात लगभग साढ़े 9 बजे उनकी नाबालिग बेटी ने आइसक्रीम खाने की इच्छा जताई थी. इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को रुपये देकर पड़ोस में आइसक्रीम के ठेले पर आइसक्रीम लेने भेज दिया. इसी दौरान मोहल्ले में ही एक मेडिकल स्टोर पर काम करने वाला शख्स उनकी बेटी को आइसक्रीम का लालच देकर बहला फुसला कर अपनी बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया.

कानपुर: एसएनके पान मसाला ग्रुप के मालिक और निदेशक गिरफ्तार, बड़े पैमाने पर GST चोरी का आरोप

स्टेज पर दूल्हे के दोस्त ने दिया दुल्हन को तोहफा, गिफ्ट देख भाभी का चेहरा हो गया शर्म से लाल

WATCH LIVE TV

Trending news