ग्रेटर नोएडा : नहीं आ रही थी बिजली तो विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर कर दी हत्‍या
Advertisement

ग्रेटर नोएडा : नहीं आ रही थी बिजली तो विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर कर दी हत्‍या

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम बिजली घर में कार्यरत था बिजली कर्मचारी.

ग्रेटर नोएडा में बिजली ना आने पर दबंगों ने बिजली कर्मचारी को मारी गोली.

ग्रेटर नोएडा : उत्‍तर प्रदेश में दबंगों और अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है. ग्रेटर नोएडा में कुछ दबंगों ने एक बिजली कर्मचारी को महज इसलिए गोली मार दी क्‍योंकि उनके इलाके में बिजली नहीं आ रही थी. मामला ग्रेटर नोएडा के धूम बिजली घर के सब स्‍टेशन का है. यहां बिजली कर्मचारी की हत्‍या करने के बाद दोनों आरोपी दबंग आसानी से फरार भी हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली कर्मचारी के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों की शिकायत पर एक नामजद समेत दो लोगों पर हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

  1. मौसम खराब होने पर काटी थी बिजली
  2. दबंग कर रहे थे बिजली शुरू करने की मांग
  3. हवाई फायरिंग करके फरार हुए आरोपी

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार (20 अप्रैल) को ग्रेटर नोएडा में तेज आंधी आई थी. तेज आंधी के कारण यहां के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के घूम बिजली घर में तैनात एसएसओ ने सभी क्षेत्रों की बिजली की लाइन बंद कर दी थी. उसने ऐसा इसलिए किया ताकि इलाके में कोई हादसा ना हो. लेकिन यह इलाके के दबंगों को नागवार गुजरा. उन्‍होंने बिजली घर में तैनात एसएसओ को फोन किया और बिजली शुरू करने को कहा. इस पर उसने मौसम खराब होने की बात कहकर कुछ देर बाद बिजली शुरू करने की बात कही. कुछ देर बाद बिजली शुरू करने की बात दबंगों को इतनी नागवार गुजरी कि वे तमंचा लेकर सब स्‍टेशन पहुंच गए. वहां उस कमरे में जबरन घुस गए जिसमें एसएसओ बैठा हुआ था.

दबंगों ने कमरे के अंदर घुसते ही एसएसओ सतवीर सिंह को गोली मार दी. इसके बाद बिना डरे आराम से हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. घायल सतवीर सिंह को सब स्टेशन के कर्मचारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक सतवीर सेना से रिटायर्ड था जो बादलपुर के धूम बिजली घर पर संविदा कर्मी के रूप में एसएसओ पद पर तैनात था. सब स्टेशन पर तैनात कर्मचारियों की मानें तो आरोपी नीटू पहले भी एक दो बार बिजली ना आने को लेकर कर्मचारियों के साथ मारपीट कर चुका था. इसपर बादलपुर कोतवाली में उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर एक नामजद नीटू समेत 2 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Trending news