Crime News: शौच के लिए खेत गई थी किशोरी, अपहरण के बाद किया रेप; दो आरोपी गिरफ्तार

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी शाम को घर से शौच के लिए खेत की तरफ गई थी जहां पर पहले से घात लगाए बैठे तीन लड़कों ने किशोरी का हाथ-पैर बांध कर अगवा कर लिया..

Crime News: शौच के लिए खेत गई थी किशोरी, अपहरण के बाद किया रेप; दो आरोपी गिरफ्तार

मो. गुफरान/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां पर शौच के लिए गई किशोरी को तीन लड़कों ने पहले अगवा किया, इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया.घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि वारदात में शामिल मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. उसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं.

शौच के लिए खेत गई थी किशोरी 
जिले के पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी शाम को घर से शौच के लिए खेत की तरफ गई थी जहां पर पहले से घात लगाए बैठे तीन लड़कों ने किशोरी का हाथ-पैर बांध कर अगवा कर लिया. इसके बाद पास के एक खेत में ले गए. वहां पर खुससु नाम के लड़के ने किशोरी के साथ जबरन रेप किया.किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर तीनों युवक मौके से फरार हो गए. चीखने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौका ए वारदात पर पहुंचे तो सन्न रह गए. उन्होंने पुलिस के साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दी.

दो आरोपी गिरफ्तार
जानकारी पर पिपरी पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी के बयान के आधार पर मिठ्ठू और अमला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी खुससु अभी भी फरार हैं. उसको पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

पुलिस का क्या है कहना? 
एसपी कौशाम्बी राधेश्याम विश्कर्मा के मुताबिक युवती के साथ एक आरोपी ने रेप किया, बाकी दो अन्य ने सहयोग किया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है.

Viral Video: बिल्ली की वफादारी की कायल हुई दुनिया, देखें कैसे नाग के सामने रही डटी

Viral Video: सेना के जवान ने गाया 'बारिश बन जाना' भोजपुरी सॉन्ग, पवन सिंह भी हुए दीवाने

 

WATCH LIVE TV