close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बिन गंगा सब सून!' : गंगा की सफाई करते हुए तस्वीर भेजें, आपकी तस्वीर #ZeeUP/UK पर दिखाई जाएगी

गुरुवार (24 मई) को गंगा दशहरा का पर्व है. इस गंगा दशहरा को विशेष बनाने के लिए ZEE उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड ने एक विशेष मुहिम, 'बिन गंगा सब सून!' की शुरुआत की है.

'बिन गंगा सब सून!' : गंगा की सफाई करते हुए तस्वीर भेजें, आपकी तस्वीर #ZeeUP/UK पर दिखाई जाएगी
गंगा की निर्मलता को बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है.

वाराणसी: गुरुवार (24 मई) को गंगा दशहरा का पर्व है. इस गंगा दशहरा को विशेष बनाने के लिए ZEE उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड ने एक विशेष मुहिम, 'बिन गंगा सब सून!' की शुरुआत की है. हमारा मकसद इस मुहिम के जरिए गंगा को बचाना है. हमारी कोशिश है कि आप लोगों की मदद से गंगा और ज्यादा साफ और स्वच्छ बन सके. इसके लिए हमने #SelfieWithGanga की पहल की है. इस मुहिम को सफल बनाने के लिए 'पहले ऐक्शन, फिर कैप्शन' की शुरुआत की गई है. अगर, आप भी चाहते हैं कि करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र गंगा की निर्मलता बरकरार रहे तो #SelfieWithGanga कैंपेन में भाग लीजिए. इसके लिए आपको गंगा की सफाई करते हुए तस्वीर हमारे ऑफिशियल फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल या व्हाट्सएप नंबर पर भेजनी है. गंगा की सफाई वाली आपकी तस्वीर को हम ZEE उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड चैनल पर दिखाएंगे. 'बिन गंगा सब सून!' कैंपेन को हम इतना सफल बनाना चाहते हैं कि गंगा में गंदगी डालने से पहले हर शख्स को सौ बार सोचना पड़े.

तस्वीर भेजने के लिए नीचे दिए गए नंबर पर व्हाट्सएप करें, या फिर हमारे ऑफिशियल फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर फोटो भेजें. फोटो भेजने के साथ आप अपना नाम और अपने शहर का नाम लिखना ना भूलें. (नीचे व्हाट्स एप नंबर, ऑफिशियल फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल की जानकारी दी गई है.)

 

 

व्हाट्सएप नंबर:- 9582222999

 

Ganga dussehra 2018: Special campaign by Zee UP UK to save Ganga

 

ऑफिशियल फेसबुक पेज पर जाने के लिए क्लिक करें

 

Ganga dussehra 2018: Special campaign by Zee UP UK to save Ganga

 

ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जाने के लिए क्लिक करें