शादी समारोह में पूड़ी बेलने गई थी महिला, हलवाई और उसके साथी पर गैंगरेप का आरोप
Advertisement

शादी समारोह में पूड़ी बेलने गई थी महिला, हलवाई और उसके साथी पर गैंगरेप का आरोप

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि शादी समारोह में काम करने आई महिला के साथ हलवाई और उसके साथियों ने मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया है.

सांकेतिक तस्वीर

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि शादी समारोह में काम करने आई महिला के साथ हलवाई और उसके साथियों ने मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार लिया है. 

पूड़ी बेलने गई थी महिला 
मामला आगरा जिले के थाना बरहन के आंवलखेड़ा का है. एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला शादी समारोह में पूड़ी बेलने का काम करती है. बीते रविवार को वह बरहन के आंवलखेड़ा में एक शादी समारोह में गई हुई थी. 

खून के रिश्ते से बड़ी निकली दोस्ती, अपनों ने मोड़ा मु्ंह तो मुस्लिम दोस्त ने 400 किलोमीटर दूर आकर दी मुखाग्नि

पंडाल से बाहर ले गया हलवाई 
पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि शादी समारोह के दौरान हलवाई और उसका साथी उसे पांडाल से दूर ले गए. जहां पर पहले से ही हलवाई के तीन साथी मौजूद थे. बारी-बारी से सभी ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद पीड़िता को आंवलखेड़ा चैराहे के पास छोड़कर फरार हो गए.

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना 
पीड़िता किसी तरह पास में ही स्थित पुलिस चैकी पर पहुंची लेकिन वहां पर कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला. बाद में ग्रामीणों की मदद से कंट्रोल रूम पर सूचना दी. इसके बाद पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया.

क्या बोली पुलिस? 
इस मामले में एसपी ग्रामीण पश्चिम सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि महिला ने दो लोगों के नाम बताए हैं. इनमें से एक को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़ित महिला के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news