यूपी: अस्पताल में भर्ती नाबालिग किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप, केस दर्ज
Advertisement

यूपी: अस्पताल में भर्ती नाबालिग किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप, केस दर्ज

बरेली के बदायूं रोड पर स्थित मेधांस अस्पताल में पांच दिन पहले भमोरा के एक गांव की किशोरी को भर्ती कराया गया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्राइवेट अस्पताल में किशोरी से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदायूं रोड स्थित एक अस्पताल में आईसीयू के वेंटिलेटर पर भर्ती नाबालिग लड़की ने अस्पताल के ही कंपाउंडर व स्टाफ के चार अन्य लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि सुभाष नगर थाना क्षेत्र के बदायूं रोड पर स्थित मेधांस अस्पताल में पांच दिन पहले भमोरा के एक गांव की किशोरी को भर्ती कराया गया था. किशोरी को खेत पर काम करते वक्त सांप ने काट लिया था. इसके बाद उसे इलाज के लिए मेधांस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया. किशोरी ने बताया कि रात के वक्त जब आईसीयू में कोई भी मरीज नही था, उस दौरान कंपाउंडर व उसके 4 अन्य साथियों ने उसको नशे का इंजेक्शन दिया. जब किशोरी ने विरोध किया तो, उसके हाथ-पैर और मुंह को बांध कर पांचों लोगो ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 

किशोरी ने ये बात अपनी दादी को बताई तो, उन्होंने पुलिस हेल्पलाइन पर फोन करके पूरी घटना की जानकारी दी. वहीं, इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि किशोरी के बयान के आधार पर सुभाष नगर थाने में अस्पताल के स्टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. एसपी सिटी के मुताबिक, अस्पताल में लगें सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी और जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

Trending news