यूपी: गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
X

यूपी: गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

पूर्वांचल के कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर दी गई. जेल में माफिया डॉन की हत्या से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है.

  • मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने कुछ दिन पहले ही अपने पति की हत्या की आशंका जाहिर की थी. 
  • ऐसे में जेल के अंदर ही सनसनीखेज तरीके से हत्या होने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. 
  • एक दिन पहले ही मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बागपत जेल ट्रांसफर किया गया था.

Trending Photos

यूपी: गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

लखनऊ/नई दिल्ली: पूर्वांचल के कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर दी गई. जेल में माफिया डॉन की हत्या से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने कुछ दिन पहले ही अपने पति की हत्या की आशंका जाहिर की थी. ऐसे में जेल के अंदर ही सनसनीखेज तरीके से हत्या होने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

एक दिन पहले ही मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बागपत जेल ट्रांसफर किया गया था. पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में आज मुन्ना बजरंगी की बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी. 

ये भी पढ़ें: 5वीं पास प्रेम प्रकाश के मुन्ना बजरंगी बनने की पूरी कहानी, क्यों पूर्वांचल में था खौफ की पहचान?

मुन्ना बजरंगी की गिनती पूर्वांचल के कुख्यात अपराधियों में होती है. कई बड़ी आपराधिक वारदातों में बजरंगी का नाम सामने आया था. मुन्ना बजरंगी के परिजनों ने पहले ही आशंका जताई थी कि बागपत जेल में उनकी हत्या हो सकती है. 29 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने कहा था कि जेल में उनके पति की जान को खतरा है.

यह भी पढ़ें: शार्प शूटर मुन्‍ना बजरंगी की पत्‍नी बोली, 'मेरे पति का हो सकता है फर्जी एनकाउंटर'

इससे पहले मुन्‍ना बजरंगी की पत्‍नी सीमा सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा था कि यूपी एसटीएफ और पुलिस के उच्‍चाधिकारी उसके पति को फर्जी एनकाउंटर में मार सकते हैं. सीमा सिंह ने कहा कि उसके पति मुन्‍ना बजरंगी की जान को खतरा है. सीमा के अनुसार मुन्‍ना बजरंगी पर झांसी की जेल में कई बार जानलेवा हमले भी हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सीएम योगी ने न्यायिक जांच के आदेश दिए और कहा..

सीमा सिंह ने आरोप लगाया था, 'मेरे पति को कुछ प्रभावशाली लोगों ने साजिश के तहत कई बार जान से मारने का प्रयास किया है. यह प्रयास पहले कई बार किए गए हैं'. उनके अनुसार उनके द्वारा इस मामले की शिकायत भी कई बार जिम्‍मेदार अधिकारियों और कोर्ट में की गई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई.

ये भी देखे

Trending news