गौरव चंदेल हत्याकांड: 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए दोनों आरोपी, हापुड़ से हुई थी गिरफ्तारी

धौलाना पुलिस ने आरोपी उमेश और एक लाख के इनामी आशु जाट की पत्नी पूनम को हापुड़ के CJM कोर्ट में पेश किया.

गौरव चंदेल हत्याकांड: 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए दोनों आरोपी, हापुड़ से हुई थी गिरफ्तारी
दोनों आरोपियों को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

हापुड़: गौरव चंदेल हत्याकांड में हापुड़ से गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. धौलाना पुलिस ने आरोपी उमेश और एक लाख के इनामी आशु जाट की पत्नी पूनम को हापुड़ के CJM कोर्ट में पेश किया. आरोपी पूनम के डेढ़ माह के बच्चे को उसके परिवार को सुपुर्द कर दिया गया है.

बता दें कि, 26 जनवरी को हापुड़ पुलिस ने हत्यारोपित उमेश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था. एसपी हापुड़ संजीव सुमन ने बताया था कि उमेश मिर्जी गैंग का सदस्य है. जिसने आशु जाट के साथ मिलकर हत्याकांड और लूट को अंजाम दिया. पुलिस ने आशु जाट की पत्नी को भी उमेश के साथ गिरफ्तार किया. वहीं, आशु की तलाश की जारी रही है. हापुड़ एसपी ने बताया कि रविवार शाम आशु की पत्नी पूनम, उमेश के साथ चोरी की बाइक से कहीं जा रही थी. जिसकी सूचना पर धौलाना में दोनों को घेर लिया गया. उमेश के पास से एक पिस्टल और बाइक बरामद की गई है. उमेश गौरव चंदेल हत्याकांड से जुड़ा हुआ था. जबकि आशु की पत्नी पूनम के खिलाफ धारा-120बी के तहत कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस दौरान उमेश ने दारोगा की पिस्टल छीनने की कोशिश भी की. जिस पर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई. जो उमेश के दोनों पैर में लगी.

गौरव की पत्नी प्रीति चंदेल को नौकरी
गौरव चंदेल हत्याकांड के 21 दिन बाद गौरव की पत्नी प्रीति चंदेल को नौकरी मिल गई है. प्रीति चंदेल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर इंटरनेशनल स्कूल में बतौर सहायक अध्यापिका काम करेंगी. जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह खुद ज्वॉइन करवाने पहुंचे.

7 जनवरी को हुई थी गौरव चंदेल की हत्या
बता दें कि, 6 जनवरी की रात गुरुग्राम से घर लौट रहे निजी कंपनी के सेल्स मैनेजर की नोएडा के हिंडन पुल स्टेडियम के पास बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद बदमाश पर्थला गोलचक्कर से एक किलोमीटर आगे सर्विस रोड के किनारे शव फेंककर फरार हो गए थे. इस दौरान बदमाश गौरव की नई कार, नकदी, दो मोबाइल और लैपटॉप लूटकर ले गए. गौरव का शव 7 जनवरी की सुबह बरामद किया गया था. जिसके बाद, परिजनों ने मामले में फेज-3 थाने में शिकायत भी दर्ज कराई. अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने हत्या, सबूत मिटाने और लूट की धाराओं में मामला दर्ज किया. वहीं, 13 जनवरी को सरकार की ओर से गौरव चंदेल की पत्नी को 20 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक दिया गया. वहीं, कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद में आकाश नगर कालोनी से गौरव चंदेल की कार लावारिस हालत में बरामद की गई थी.