गौरव चंदेल के कातिल के करीब UP पुलिस! हाथ लगे कुछ अहम सुराग
Advertisement

गौरव चंदेल के कातिल के करीब UP पुलिस! हाथ लगे कुछ अहम सुराग

जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने गौरव चंदेल का मोबाइल भी बरामद किया है.

फाइल फोटो

नोएडा: यूपी के ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में हुए गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में पुलिस की खोजबीन जारी है. 15 दिसंबर को गौरव चंदेल की कार बरामद करने के बाद अब इस मामले में पुलिस के हाथ नए सुराग लगे हैं. पुलिस ने खुलासा किया है कि वारदात की रात को बदमाशों ने दो कारें लूटी थीं. उस रात गौरव चंदेल की कार लूटने के बाद बदमाशों ने हापुड़ रोड पर चिराग अग्रवाल नाम के एक शख्स की कार लूटी थी. 

जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने गौरव चंदेल का मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस ने एक राहगीर के पास से मोबाइल बरामद किया है. उधर, 15 जनवरी को बरामद गौरव चंदेल की कार से फोरेंसिक टीम को कुछ अहम सुराग मिलने की बात भी सामने आ रही है. हालांकि पुलिस की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. आपको बता दें कि गौरव चंदेल की कार मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर से बरामद की गई थी. 

गौरतलब है कि बीती 6 जनवरी को अपने गुड़गांव स्थित ऑफिस से घर आते वक्त गौरव चंदेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने उनकी गाड़ी, लैपटॉप समेत अन्य कीमती सामान लूट लिए थे. 

वहीं, योगी सरकार ने बीते रविवार को गौरव चंदेल के परिजनों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की थी. इसके अलावा पुलिस के आला अधिकारी रविवार को गौरव चंदेल के घर पहुंचे थे. यहां उन्होंने मृतक की पत्नी प्रीति चंदेल से मुलाकात की थी. उन्होंने गौरव चंदेल की पत्नी को 20 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक दिया था.  

लाइव टीवी देखें

Trending news