close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गौतमबुद्धनगर पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद

इस अभियान के अंतर्गत जनपद में कुल 20 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर 7.5 किलो गांजा 5.8 किलो डोडा तथा 1.310 किलो चरस बरामद की गई है.

गौतमबुद्धनगर पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद
जनपद गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है.

नोएडा: गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा लगातार ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाए जा रहे हैं. इसके तहत शनिवार को ऑपरेशन क्लीन 13 अभियान चलाया गया. इसमें नशे के कारोबार करने वाले लोगों को धरपकड़ की गई. यह अभियान रविवार शाम साढ़े 6 बजे से लेकर के रात 10 बजे तक चलाया गया. इस अभियान में कुल 58 स्थानों को चिन्हित किया गया था, जहां पर चेकिंग की गई. अभियान के अंतर्गत थाना सूरजपुर क्षेत्र में डेल्टा-1 में एवीजी हाइट सोसायटी के पास व शहीद भगत सिंह स्कूल के पास से तीन अभियुक्तों से डेढ़ किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. 

वहीं, थाना दनकौर क्षेत्र में करेली नहर आजमपुर गढ़ी, शिविंदर के निकट से गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पीछे से 3 अभियुक्तों से 750 ग्राम चरस, थाना बादलपुर क्षेत्र में अंबेडकर पार्क के पास से एक अभियुक्त से 1.3 किलोग्राम डोडा, थाना ईकोटेक 3 क्षेत्र में साले ग्राम इंटर कॉलेज के पास से एक अभियुक्त से 500 ग्राम गांजा, थाना दादरी क्षेत्र में शिव नादर यूनिवर्सिटी के पास से एक अभियुक्त से 1 किलोग्राम गांजा, थाना रबूपुरा क्षेत्र में कस्बा रबूपुरा से दो अभियुक्त से डेढ़ किलोग्राम गांजा, थाना फेस 3 क्षेत्र में ममूरा व परथला से दो अभियुक्तों से 2 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया.

इसके साथ ही थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में मेघदूतम पार्क सेक्टर 50 से 3 अभियुक्तों से 900 किलो ग्राम गांजा और एक हुक्का, थाना फेस-2 क्षेत्र में कन्या इंटर कॉलेज भंगेल के पास से एक अभियुक्त से 560 ग्राम चरस, थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में शशि चौक के पास से सेक्टर 39 से सेक्टर 46 के पास से तीन अभियुक्तों से साढ़े 4 किलो डोडा पाउडर बरामद किया गया है. इस अभियान के अंतर्गत जनपद में कुल 20 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर 7.5 किलो गांजा 5.8 किलो डोडा तथा 1.310 किलो चरस बरामद की गई है.

गौरतलब है कि जनपद गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है. इसके पहले पुलिस द्वारा अवैध रूप से रह रहे विदेशी नागरिकों, इसके अलावा बसों, ऑटो, स्पा सेंटर्स, गाड़ियों पर जातिसूचक शब्द लिखने वालों के ऊपर भी ऑपरेशन क्लीन के तहत अभियान चला चुकी है.