गौतमबुद्ध नगर: सब-इंस्पेक्टर चन्द्रपाल का कोरोना से निधन, जिले के 182 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित
Advertisement

गौतमबुद्ध नगर: सब-इंस्पेक्टर चन्द्रपाल का कोरोना से निधन, जिले के 182 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना से एक सब इंस्पेकटर की मौत हो गई. पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सब-इंस्पेक्टर चन्द्रपाल सारस्वत की रविवार को कोरोना से मौत हो गई है. पुलिस कमिश्नरआलोक सिंह ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है.

सब-इंस्पेक्टर चन्द्रपाल सारस्वत (फाइल फोटो)

गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना से एक सब इंस्पेकटर की मौत हो गई. पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सब-इंस्पेक्टर चन्द्रपाल सारस्वत की रविवार को कोरोना से मौत हो गई है. पुलिस कमिश्नरआलोक सिंह ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है. वहीं, नोएडा के 182 पुलिसकर्मी कोरोना के चपेट में आ गए हैं. 

पुलिस लाइन में थे तैनात 
 सब-इंस्पेक्टर चन्द्रपाल सारस्वत पिछले काफी समय से गौतमबुद्ध नगर में तैनात थे. 53 साल के चन्द्रपाल सारस्वत की वर्तमान तैनाती पुलिस लाइन गौतमबुद्ध नगर में थी. कुछ समय पहले वो कोरोना वायरस की चपेट में आए थे. जिसके बाद उनको ग्रेटर नोएडा कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां पर उन्होंने रविवार को दम तोड़ दिया.

मां की जान बचाने के लिए बेटी मुंह से देने लगी सांस, वीडियो वायरल होने पर अस्पताल में मचा हड़कंप

लोकप्रिय पुलिस अधिकारी थे चन्द्रपाल सारस्वत
कमिश्नर आलोक सिंह सिंह ने कहा कि चन्द्रपाल सारस्वत बहुत ही मेहनती, अनुशासित और लोकप्रिय पुलिस अधिकारी थे. उनका असामयिक निधन पुलिस विभाग के लिए एक अपूर्णीय क्षति है. कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में उनके उत्कृष्ट कार्यकाल की स्मृतियां सदैव याद की जाएंगी. इस दुखद घड़ी में पूरा पुलिस परिवार उनके परिवार के साथ खड़ा है. ईश्वर इस कठिन समय में उनके परिवार को शक्ति प्रदान करे. 

सैल्यूट UP पुलिस: कहीं पिता तो कहीं बेटा बन कर रही है ‘अपनों’ का अंतिम संस्कार

जिले के 182 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित 
बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का कहर जारी है. इसके चपेट में सिर्फ आम नागरिक ही नहीं, बल्कि स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंटलाइन वर्कर भी आ रहे हैं. नोएडा में कानून-व्यवस्था का पालन कराने वाले 182 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इनमें अधिकारी, प्रभारी निरीक्षक, उपनिरीक्षक, कॉन्स्टेबल और हेड कांस्टेबल शामिल हैं. इन सभी का इलाज चल रहा है.

Watch Video: 'मेरे नैना सावन भादों' गाने से बच्चे ने जीता यूजर्स का दिल

WATCH LIVE TV

Trending news