नोएडा: कार लूट के दौरान घायल बीटेक छात्र की मौत, 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
Advertisement

नोएडा: कार लूट के दौरान घायल बीटेक छात्र की मौत, 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

अब हादसे के शिकार अक्षय कालरा की मौत हो गई है. घटना हुए तीन दिन भी बीत चुके हैं, लेकिन नोएडा पुलिस के पास कार लूटने वाले बदमाशों का कोई लिंक नहीं है. 

प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर: शहर में बेखौफ घूम रहे बदमाशों का निशाना इस बार बीटेक का एक छात्र बना. थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास 2 सितंबर की रात बीटेक का छात्र अक्षय कालरा अपनी गाड़ी से जा रहा था. इसी दौरान कार लूटने आए बदमाशों ने अक्षय के साथ मारपीट की और गंभीर रूप से घायल कर दिया. इलाज के दौरान अब अक्षय कालरा की मौत हो गई है. घटना हुए तीन दिन बीत चुके हैं. पीड़ित की मौत भी हो गई लेकिन नोएडा पुलिस के पास कार लूटने वाले बदमाशों का कोई लिंक नहीं है. 

  1. कार लूट के दौरान घायल हुए छात्र अक्षय कालरा की मौत 
  2. पुलिस के पास अक्षय के हत्यारों और गाड़ी के लुटेरों का सुराग नहीं 
  3. गौरव चंदेल कार लूट केस के 9 महीने बाद भी नहीं पकड़ा गया आरोपी 

2 सितंबर की अक्षय के साथ हुआ था हादसा 
2 सितंबर की रात बीटेक छात्र अक्षय कालरा अपनी गाड़ी से बाहर निकला था. उसी वक्त अज्ञात हथियारबंद लोगों ने कार लूटने के मकसद से अक्षय पर हमला कर दिया. हमले में अक्षय के सिर और माथे पर गंभीर चोटें आई थीं. उसे फोर्टिस अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. आखिरकार अक्षय की शुक्रवार रात 11 बजे मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उसे थैलासीमिया की अनुवांशिक बीमारी भी थी.

पुलिस का घटना पर क्या है कहना?
पुलिस के मुताबिक घटना को सोच-समझकर अंजाम दिया गया है. हमलावरों को अक्षय के आने-जाने के वक्त के बारे में पता था और उन्होंने इसी मुताबक अपनी प्लानिंग की थी. उन्होंने कार लूटने के मकसद से उस पर हमला किया. पुलिस का मानना है कि अक्षय पर बंदूक के बट से नहीं बल्कि ईंट-पत्थरों से हमला किया गया था. 

लखनऊ: STF के एसएसपी की बाइक से घूम रहे थे शोहदे, सरेराह की छेड़छाड़, विरोध करने पर तोड़ दी कार

परिजनों ने कहा 'अपराधियों को पकड़े पुलिस'
अक्षय की मौत हो से उसका परिवार बेहद ही सदमे में है. अक्षय के पिता गुलशन कालरा का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई-लिखाई में बहुत ही तेज था. उसका सपना जिंदगी में कुछ करने का था, लेकिन बदमाशों ने उसकी जान ले ली. अब परिजन ये उम्मीद लगाए बैठे हैं कि पुलिस बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार करेगी. 

3 दिन बाद भी खाली हैं नोएडा पुलिस के हाथ 
उधर नोएडा पुलिस मामले में अब तक कई संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है. गाजियाबाद से लेकर दिल्ली-मेरठ हाईवे तक के सीसीटीवी खंगाले जा चुके हैं, लेकिन कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. लूटी गई क्रेटा कार की कुछ फुटेज तो पुलिस को मिली हैं, लेकिन कोई ठोस सुराग अब तक नहीं मिला. पुलिस की चार टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. 

पुलिस को आशु जाट पर शक, गौरव चंदेल केस में आज तक नहीं पकड़ा गया 
अक्षय कालरा की क्रेटा लूटने के पीछे पुलिस आशु जाट पर भी शक कर रही है. ये वही आशु जाट है जो नोएडा एक्सटेंशन में गौरव चंदेल नाम के शख्स की किया गाड़ी लूटने के मामले में फरार है. गौरव चंदेल केस में भी उसकी गाड़ी लूटने के लिए बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी थी. गौरव की गाड़ी तो गाजियाबाद से बरामद हो गई थी लेकिन मामले को 9 महीने बीतने के बाद भी मुख्य आरोपी बनाया गया आशू जाट आज तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. उस पर ढाई लाख का इनाम भी घोषित किया जा चुका है. ऐसे में अगर अक्षय कालरा केस के पीछे भी आशू जाट का हाथ है तो नोएडा पुलिस के लिए ये और भी शर्मनाक बात होगी. याद दिला दें गौरव चंदेल केस के बाद भी नोएडा कमिश्नरी सिस्टम लागू किया गया था. 

WATCH LIVE TV

Trending news