close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद: सेफ्टी टैंक में गिरने से 2 साल के मासूम की मौत, परिवार ने प्लॉट मालिक पर लगाए आरोप

Ghaziabad: परिजनों का आरोप है कि प्लाट मालिक की लापरवारी के चलते ये हादसा हुआ है. परिजनों के मुताबिक, इससे पहले भी दो बकरियां की मौत भी सेफ्टी टैंक में गिर चुकी है. 

गाजियाबाद: सेफ्टी टैंक में गिरने से 2 साल के मासूम की मौत, परिवार ने प्लॉट मालिक पर लगाए आरोप
बच्चे की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गाजियाबाद: दिल्ली (Delhi) से सटे एनसीआर के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक दो साल की मासूम सेफ्टी टैंक (Safety Tank) में गिर गया, जिससे मासूम की मौत हो गई. घटना के बाद आनन-फानन में बच्चे को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना विजयनगर थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना पर विजयनगर कोतवाल श्यामवीर सिंह व सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के मुल्ला कॉलोनी में प्लॉट में खुले पड़े सेफ्टी टैंक में गिरकर दो साल के मासूम अरमान की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि प्लाट मालिक की लापरवारी के चलते ये हादसा हुआ है. परिजनों के मुताबिक, इससे पहले भी दो बकरियां की मौत भी सेफ्टी टैंक में गिर चुकी है.

मृतक अरमान के पिता और  दादा ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. पुलिस ने  पुलिस ने पंचनामा भर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मृतक मासूम के पिता ने बताया कि बुधवार दोपहर उनका इकलौता बेटा अरमान घर के बाहर खेल रहा था.

लाइव टीवी देखें

काफी देर बाद भी वह घर नहीं आया तो आसपास में तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा।. इसके बाद वह मकान के सामने खाली प्लॉट में गए तो वहां शौचालय के लिए बनाए जा रहे गड्ढे में बेटे के पैर दिखाई दिए. उन्होंने आनन-फानन में उसे टैंक से निकाला तो वह अचेत अवस्था में था. बच्चे की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.