close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद : सीवर सफाई के दौरान 5 की मौत, 4 अधिकारी निलंबित

गाजियाबाद में सीवर साफ के दौरान 5 सफाई कर्मचारियों की मौत के मामले में जल निगम के 4 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है.

गाजियाबाद : सीवर सफाई के दौरान 5 की मौत, 4 अधिकारी निलंबित
घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी.(फाइल फोटो)

लखनऊ: गाजियाबाद में सीवर साफ के दौरान 5 सफाई कर्मचारियों की मौत के मामले में जल निगम के 4 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है. प्रथम दृष्टया लापरवाही सामने आने पर ये निलंबन की कार्रवाई की गई है. कृष्ण मोहन यादव जीएम, रविंद्र सिंह एक्सईएन, प्रवीण कुमार एई और अजमत अली जेई को किया गया निलंबित. ठेकेदार फर्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर ब्लैकलिस्ट करने के भी आदेश जारी किया है. गुरुवार को गाजियाबाद में सीवर साफ कर रहे 5 सफाई कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके का है. आनन-फानन में सभी को अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने तीन को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ा.


घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी. 

जानकारी के मुताबिक, कृष्णाकुंज में सीवर और जल निगम की पाइप डाली जा रही है. 

लाइव टीवी देखें

सीवर में सफाई के लिए दो सफाई कर्मचारी उतरे थे. दोनों के काफी देर तक वापस नहीं आने पर तो दो अन्य उन्हें देखने के लिए गए, इसके बाद एक अन्य कर्मचारी सीवर में उतरा. बताया जा रहा है कि तीन कर्मचारियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. 

इनपुट: विनोद