close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद: खोड़ा में 6 मंजिला इमारत झुकी, लोगों से खाली कराए घर

सूचना के बाद मौके पर पुलिस और नगर पालिका खोड़ा की टीम ने मकान को खाली कराकर बैरिकेडिग कर दी. अधिकारियों ने मकान मालिक को तत्काल मकान का दो मंजिल तोड़ने का निर्देश दिए हैं. 

गाजियाबाद: खोड़ा में 6 मंजिला इमारत झुकी, लोगों से खाली कराए घर
बिल्डिंग एक इंच झुककर तिरछा हो गई है.

गाजियाबाद: गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित खोड़ा में एक 6 मंजिला इमारत झुकने का मामला सामने आया है. इमारत झुकने से मकान में रहने वाले लोगों और आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बिल्डिंग को खाली करा लिया है. 

Image preview

बताया जा रहा है कि ये इमारत 3 साल पहले बनाई गई थी. सूचना के बाद मौके पर पुलिस और नगर पालिका खोड़ा की टीम ने मकान को खाली कराकर बैरिकेडिग कर दी. इसके साथ ही एतियातन पुलिस प्रशासन और नगर पालिका ने आस-पास के मकानों को खाली कराया और अधिकारियों ने मकान मालिक को तत्काल मकान का दो मंजिल तोड़ने का निर्देश दिए हैं. 

Image preview

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से मुरादाबाद निवासी मोहम्मद इलियास खोड़ा के लोकप्रिय विहार में परिवार के साथ रहते हैं. करीब तीन साल पहले उन्होंने करीब 70 गज की जमीन पर 6 मंजिला मकान बनाया. ग्राउंड फ्लोर पर इंटीरियर डेकोरेशन का काम करते हैं और मकान की पहली मंजिल पर वह परिवार के साथ रहते हैं, जबकि अन्य मंजिलों में किराएदार रहते हैं. 

लाइव टीवी देखें

सोमवार को अचानक इमारत में झटके के साथ खाली प्लॉट की ओर झुक गई. लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एतियातन लोगों से घर खाली करवाया. जांच में सामने आया है कि मकान के बगल की खाली प्लॉट की नींव खोदी गई थी. नींव में पानी जाने से बराबर के मकान की नींव तक पानी पहुंच गया और बिल्डिंग की नींव कमजोर हो गई. बिल्डिंग एक इंच झुककर तिरछा हो गई. घटना के बाद से प्लॉट का मालिक फरार है.