close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद में गोली मारकर बीजेपी नेता की हत्या, स्कूटी पर आए थे बदमाश

आनन-फानन में बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई. इस वारदात के बाद प्रशासनिक अमले में भी हड़कंप मचा हुआ है. 

गाजियाबाद में गोली मारकर बीजेपी नेता की हत्या, स्कूटी पर आए थे बदमाश
पिलखुआ के सिखेड़ निवासी डॉ. बीएस तोमर बीजेपी में डासना क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष थे.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में बदमाशों कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा घटनाक्रम में दिल्ली के पास गाजियाबाद में एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात दो बदमाश कार और स्कूटी से आए और बीजेपी नेता पर गोलियों से वार कर दिया. 

आनन-फानन में बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई. इस वारदात के बाद प्रशासनिक अमले में भी हड़कंप मचा हुआ है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस वारदात को बदमाशों ने दूधिया पीपल पुलिस चौकी से महज कुछ दूरी पर ही अंजाम दिया. पिलखुआ के सिखेड़ निवासी डॉ. बीएस तोमर बीजेपी में डासना क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष थे. 

स्थानीय कार्यालय पर थे बीजेपी नेता
बताया जा रहा है कि बीजेपी के स्थानीय मंडल अध्यक्ष बीएस तोमर रोड के पास अपने स्थानीय कार्यालय पर थे और बोलेरो और स्कूटी पर आए बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 'हमलावर दो पहिया वाहन से आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से भाग निकले. हालांकि, वे अपना वाहन घटनास्थल पर ही छोड़ गए हैं. इस मामले की जांच की जा रही है. गाजियाबाद पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.