close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्नी करती थी शक, सनकी पति ने 3 बच्चों समेत पत्नी का किया कत्ल, खुदकुशी की

मृतक आरोपी प्रदीप के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे उसने लिखा है कि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी...

पत्नी करती थी शक, सनकी पति ने  3 बच्चों समेत पत्नी का किया कत्ल, खुदकुशी की
यह वारदात मसूरी के न्यूशताब्दीपुरम आइडियल कॉलेज के पास की है.

गाजियाबादः दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. शहर के मसूरी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की हत्या की कोशिश करके खुद को भी फांसी लग ली. 37 साल के मृतक आरोपी प्रदीप मौत हो गई है, प्रदीप की पत्नी और एक बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी भी मौत हो गई. इस वारदात की जानकारी तब हुई जब शुक्रवार सुबह परिजनों को पता लगा कि घर से बच्ची के रोने की आवाज आ रही है. जिसके बाद दरवाजा ना खुलने पर पुलिस को कॉल किया गया और दरवाजे को तोड़कर अंदर से कुंडी खोली गई.

मृतक आरोपी प्रदीप के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे उसने लिखा है कि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी जिसकी वजह से उसने सभी की हत्या करके उनके मुंह मे टेप लगा दिया. यह वारदात मसूरी के न्यूशताब्दीपुरम आइडियल कॉलेज के पास की है. 

एक बच्ची और पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पति का नाम प्रदीप, 37 साल . मृतक आरोपी की पत्नी एम्स में स्टाफ नर्स, तीन बच्चों की उम्र 8 साल , 5 साल, 3 साल है. बताया जा रहा है कि प्रदीप को शराब की लत थी और फिलहाल वह कोई नौकरी नही करता था.