रिश्तेदार महिला ने प्रेमी संग दिया था वारदात को अंजाम, 2 महिलाओं को उतारा था मौत के घाट, 3 बच्चों पर किए थे चाकू से वार
Advertisement

रिश्तेदार महिला ने प्रेमी संग दिया था वारदात को अंजाम, 2 महिलाओं को उतारा था मौत के घाट, 3 बच्चों पर किए थे चाकू से वार

गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां की गोविंदपुरम सरस्वती विहार कॉलोनी में रहने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ता के घर में घुसकर हथियारबंद बदमाश ने दो महिलाओं की हत्या कर दी गई. परिवार के तीन बच्चों को चाकू से गोद गया.

प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद: गाजियाबाद में हुए डबल मर्डर में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. यह मर्डर परिचित के गांव की रिश्तेदार महिला उमा और उसका प्रेमी ने की थी. प्रेमी साथी के साथ मिलकर महिला ने वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने पिस्टल, लूटी हुई धनराशि व जेवर बरामद कर लिया है. महिला के प्रेमी सोनू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, शनिवार की रात करीब सवा आठ बजे यहां की गोविंदपुरम सरस्वती विहार कॉलोनी में रहने वाले एक घर में घुसकर हथियारबंद बदमाश ने दो महिलाओं की हत्या कर दी गई. परिवार के तीन बच्चों को चाकू से गोद गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मसूरी कोतवाली की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अभी इस हत्याकांड के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है. आशंका जताई जा रही है कि यह वारदात लूट या फिर पुरानी रंजिश की वजह से हो सकती है. गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि सरस्वती विहार में महेश रहते हैं. रात में करीब 8:15 बजे एक व्यक्ति उनके घर में घुसा और पूरे परिवार पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. महेश की पत्नी और एक अन्य महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. परिवार के तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें शरीर पर चाकू के गंभीर घाव हैं.

रोड पर मारी पिच्च्च्च्चकारी जेब पर पड़ेगी भारी, यूपी की सड़कों पर अब कायदे में ही फायदे हैं...

परिचित महिला निकली मास्टरमाइंड
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि वारदात को अंजाम परिवार की रिश्तेदार महिला ने अपने प्रेमी संग वारदात को अंजाम दिया था. शक के आधार पर जब उससे पूछताछ की गई तो उसमें जुर्म कबूल लिया. उसने पुलिस को बताया कि प्रेमी के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया था. महिला के बाद उसे भी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास लूटी हुई ज्लेवरी और पिस्टल बरामद किया गया है.

3 मिनट में वारदात को अंजाम दिया, प्लानिंग करके आया था हत्यारा
पुलिस ने बताया कि बदमाश पूरी प्लानिंग से आया था. उसे महेश के घर के बारे में पूरी जानकारी थी. यही वजह रही कि महज 3 मिनट में पूरी वारदात को उसने अंजाम दे दिया. उसने घर में घुसते ही सबसे पहले महेश की पत्नी डॉली पर हमला किया. उसने चाकू से सीधा वार किया. यह बार इतना घातक था कि एक ही बार में डॉली ढेर हो गई. चाकू से हमला हुआ तो डोली की बहुत तेज चीख निकली तो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आई युवती आशू बाहर आई. हत्यारे ने उसे देखा और अगला वार उसपर कर दिया. चाकू लगते ही आशू भी जमीन पर गिर गई. आशु काफी देर तक फर्श पर तड़पती रही और दम तोड़ दिया. 

दुनिया की सबसे बड़ी शॉपिंग साइट AMAZON को लगाया 3 करोड़ का चूना, ठगी का तरीका होश उड़ाने वाला

निर्दयी कातिल ने तीन मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा
यह पूरी घटना महेश के बच्चों ने देखी, वह से रोने लगे. हत्यारे ने चाकू से तीनों बच्चों पर भी वार किए. इससे बच्चे बुरी तरह से जख्मी होकर जमीन पर गिर गए. महज तीन मिनट में इस वारदात को अंजाम देकर हत्यारा घर से तेजी से भाग गया. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग महेश के घर पहुंचे. घर का नजारा देखकर लोगों के पांव तले जमीन खिसक गई. किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और वारदात के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने पांचों लोगों को अस्पताल पहुंचाया. जहां, डोली और आशु को मृत घोषित कर दिया गया. तीनों घायल बच्चों को अस्पताल भेजा गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news