सहेलियों को आपस में हुआ प्यार, एक-दूसरे को मानने लगीं पति-पत्नी, फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand553012

सहेलियों को आपस में हुआ प्यार, एक-दूसरे को मानने लगीं पति-पत्नी, फिर...

घर से जाने के बाद राधिका ने अपने छोटी बहन को व्हाट्सएप मैसेज किया और कहा मैं आप सब से बहुत दूर जा रही हूं.

घर से फरार राधिका और शोभा की फाइल फोटो.

गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक समलैंगिक जोड़ा घर छोड़कर भाग गया. दोनों लड़कियां आपस में एक-दूसरे को पति-पत्नी कहा करते थे. मामला गाजियाबाद के पटेल नगर के थाना सिहानी गेट क्षेत्र का है. एक पक्ष ने इस मामले पर गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है.  

किराए पर रहने आई थी शोभा
22 साल की राधिका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने घर में किराए पर एक लड़की को कमरा दिया था. उस लड़की का नाम शोभा है और वह बुलंदशहर की रहने वाली है. एक ही घर में रहने के कारण धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती बढ़ गई. शोभा प्यार से राधिका को मेडी कहने लगी और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

fallback

घर से भागने के बाद राधिका ने किया मैसेज
घर से जाने के बाद राधिका ने अपने छोटी बहन को व्हाट्सएप मैसेज किया और कहा मैं आप सब से बहुत दूर जा रही हूं और मैं अब आईएएस ऑफिसर बनकर ही लौट के आऊंगी. साथ ही मैसेज में उसने वादा कि वह अपनी छोटी बहन की शादी में जरूर आएंगी. 

लाइव टीवी देखें

डायरी से हुआ था खुलासा
राधिका की मां के अनुसार, शोभा डायरी लिखने का शौकीन थी और उसने डायरी में अपने और राधिका के रिश्ते की बात लिखी और एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमे खाई थी. उन्होंने बताया कि शोभा राधिका को अपना पति कहा करती थी और इसके बाद से ही वह एक लड़के की तरह जीवन जी रही थी.

fallback

मकान करा लिया था खाली
दोनों में प्यार बढ़ता देख घर वालों ने शोभा को अपने यहां किराए पर रखने से मना कर दिया और उसे वहां से निकाल दिया थी. लेकिन उसके बाद भी इनका एक-दूसरे से मिलना जुलना नहीं रुका. एक दिन राधिका की मां ने राधिका को चेक देते हुए अपने पापा की सैलरी में से पैसे निकाल कर लेकर आने के लिए कहा और राधिका अपने ट्यूशन के बहाने घर से निकली लेकिन उसके बाद अभी तक घर नहीं आई है. 

पुलिस के चक्कर काट रहे हैं राधिका के परिजन
अब पीड़ित परिवार लगातार पुलिस के चक्कर काट रहा है और इस आस में बैठा है कि उनकी बेटी को जल्द ही उन्हें मिल जाएगी. परिवार को चिंता है कि कहीं उनकी बेटी के साथ कोई अनहोनी न हो गई हो. 

Trending news