close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहेलियों को आपस में हुआ प्यार, एक-दूसरे को मानने लगीं पति-पत्नी, फिर...

घर से जाने के बाद राधिका ने अपने छोटी बहन को व्हाट्सएप मैसेज किया और कहा मैं आप सब से बहुत दूर जा रही हूं.

सहेलियों को आपस में हुआ प्यार, एक-दूसरे को मानने लगीं पति-पत्नी, फिर...
घर से फरार राधिका और शोभा की फाइल फोटो.

गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक समलैंगिक जोड़ा घर छोड़कर भाग गया. दोनों लड़कियां आपस में एक-दूसरे को पति-पत्नी कहा करते थे. मामला गाजियाबाद के पटेल नगर के थाना सिहानी गेट क्षेत्र का है. एक पक्ष ने इस मामले पर गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है.  

किराए पर रहने आई थी शोभा
22 साल की राधिका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने घर में किराए पर एक लड़की को कमरा दिया था. उस लड़की का नाम शोभा है और वह बुलंदशहर की रहने वाली है. एक ही घर में रहने के कारण धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती बढ़ गई. शोभा प्यार से राधिका को मेडी कहने लगी और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

घर से भागने के बाद राधिका ने किया मैसेज
घर से जाने के बाद राधिका ने अपने छोटी बहन को व्हाट्सएप मैसेज किया और कहा मैं आप सब से बहुत दूर जा रही हूं और मैं अब आईएएस ऑफिसर बनकर ही लौट के आऊंगी. साथ ही मैसेज में उसने वादा कि वह अपनी छोटी बहन की शादी में जरूर आएंगी. 

लाइव टीवी देखें

डायरी से हुआ था खुलासा
राधिका की मां के अनुसार, शोभा डायरी लिखने का शौकीन थी और उसने डायरी में अपने और राधिका के रिश्ते की बात लिखी और एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमे खाई थी. उन्होंने बताया कि शोभा राधिका को अपना पति कहा करती थी और इसके बाद से ही वह एक लड़के की तरह जीवन जी रही थी.

मकान करा लिया था खाली
दोनों में प्यार बढ़ता देख घर वालों ने शोभा को अपने यहां किराए पर रखने से मना कर दिया और उसे वहां से निकाल दिया थी. लेकिन उसके बाद भी इनका एक-दूसरे से मिलना जुलना नहीं रुका. एक दिन राधिका की मां ने राधिका को चेक देते हुए अपने पापा की सैलरी में से पैसे निकाल कर लेकर आने के लिए कहा और राधिका अपने ट्यूशन के बहाने घर से निकली लेकिन उसके बाद अभी तक घर नहीं आई है. 

पुलिस के चक्कर काट रहे हैं राधिका के परिजन
अब पीड़ित परिवार लगातार पुलिस के चक्कर काट रहा है और इस आस में बैठा है कि उनकी बेटी को जल्द ही उन्हें मिल जाएगी. परिवार को चिंता है कि कहीं उनकी बेटी के साथ कोई अनहोनी न हो गई हो.