गाजियाबाद: पति-पत्नी ने आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, फ्लैट के अंदर दो बच्चों के शव भी मिले
Advertisement

गाजियाबाद: पति-पत्नी ने आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, फ्लैट के अंदर दो बच्चों के शव भी मिले

इंदिरापुरम के वैभवखंड में एक अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से तीन लोगों ने छलांग लगा दी.

घटनास्थल की फोटो.

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके से सुबह-सुबह एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार (3 दिसंबर) सुबह इंदिरापुरम के वैभवखंड में एक अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से तीन लोगों ने छलांग लगा दी. छलांग लगाने वालों में एक पति और उसकी दो पत्नियां शामिल थीं. इनमें से पति और एक पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. उधर, फ्लैट के भीतर दो बच्चों और एक खरगोश की लाश मिली.

घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. जानकारी के मुताबिक छलांग लगाने से पहले पति-पत्नी ने घर में सो रहे दो बच्चों की गला दबाकर और चाकू मारकर हत्या कर दी. यही नहीं पालतू खरगोश को भी गला दबाकर मार दिया. 

म़तकों के नाम गुलशन, परवीन और संजना हैं. मृतक बच्चों के नाम रितिक और रितिका हैं. 

पुलिस ने घरेलू कलह और पैसे न होने की वजह से सुसाइड और हत्या की आशंका जताई है. पुलिस के मुताबिक तीन लोगों ने छलांग लगाई है. जिनमें एक शख्स और उसकी दो पत्नियां शामिल हैं. दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि घर में दो बच्चों के शव भी बरामद हुए हैं दोनों की हत्या की गई है. इनमें एक 10 और 11 साल के आसपास के लड़की और लड़का हैं. घर की दीवार से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें आर्थिक तंगी की बात लिखी गई है. 

Trending news