VIDEO: दरोगा ने महिला पर उठाया हाथ, जवाब में मिले थप्पड़ ही थप्पड़

वीडियो में पुलिस और महिला के बीच की झड़प दिखाई दे रही है. दारोगा ने जैसे ही महिला को धक्का दिया, जिसके बाद महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. दरोगा ने जैसे ही महिला पर हाथ उठाया महिला ने भी दरोगा को थप्पड़ जड़ दिए. 

VIDEO: दरोगा ने महिला पर उठाया हाथ, जवाब में मिले थप्पड़ ही थप्पड़
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक महिला से उलझना दारोगा को महंगा पड़ गया. दारोगा को महिला ने थप्पड़ रसीद दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस महिला से धक्का-मुक्की करती नजर आ रही हैं. ये पूरा मामला कोतवाली इलाके के तुराब नगर मार्किट का बताया जा रहा है. 

वीडियो में पुलिस और महिला के बीच की झड़प दिखाई दे रही है. दारोगा ने जैसे ही महिला को धक्का दिया, जिसके बाद महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. दरोगा ने जैसे ही महिला पर हाथ उठाया महिला ने भी दरोगा को थप्पड़ जड़ दिए. काफी देर तक महिला और दारोगा के बीच झड़प होती रही. 

वीडियो में महिला का पति भी नजर आ रहा है, जिसे पुलिस जीप ने डालने की कोशिश कर रही है, जिसका विरोध उसकी पत्नी कर रही है. इस दौरान पुलिस ने लोगों को वीडियो बनाने से भी रोका.

देखें वीडियो

 इस झड़प की वजह सड़क पर खड़े वाहनों के कारण जाम लग गया, जिसकी वजह से लोगों को परेशानी की सामना करना पड़ा. कहा जा रहा है कि किसी कारण पुलिस कर्मी की महिला के पति से कोई बात हो गई. पति वहां आया तो पुलिस उससे उलझ गई.

महिला ने उसे जीप में बैठाने का विरोध किया तो पुलिस महिला से उलझ गई. उसके बाद वहां काफी बवाल हुआ.इस पूरे प्रकरण की बनी वीडियो महिला सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कही. हालांकि इस बारे में एसपी सिटी मनीष मिश्र से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है. जांच के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी.