close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकेयू राष्ट्रीय सचिव की गुम हुई बेटी की गुत्‍थी सुलझी, सुसाइड की कहानी रच बेंगलुरु पहुंची

अनिल तालान की बेटी गायब तो हिंडन बैराज से हुई थीं, लेकिन अब बड़े ही नाटकीय ढंग से वह बेंगलुरु में मिली है. 3 दिन पहले हिंडन नदी के पास से उसकी कार और उसमें से सुसाइड नोट भी मिला था. इसमें उसने ससुराल वालों पर आरोप जड़े थे.

बीकेयू राष्ट्रीय सचिव की गुम हुई बेटी की गुत्‍थी सुलझी, सुसाइड की कहानी रच बेंगलुरु पहुंची

गाजियाबाद : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव अनिल तालान की लापता बेटी कोमल तालान मिल गई है. पुलिस ने उसे बेंगलुरु जाकर पकड़ा है. इससे पहले आशंका थी कि कोमल ने हिंडन में कूदकर आत्महत्या कर ली है. 3 दिन पहले हिंडन नदी के पास से उसकी कार और उसमें से सुसाइड नोट भी मिला था. इसमें उसने ससुराल वालों पर आरोप जड़े थे. अनिल तालान की बेटी गायब तो हिंडन बैराज से हुई थीं, लेकिन अब बड़े ही नाटकीय ढंग से वह बेंगलुरु में मिली है. पुलिस उसके परिवार वालों को बेंगलुरु लेकर गई और उसे वापस लेकर आई.

एसपी सिटी श्‍लोक कुमार ने कहा, हमें कार में जो नोट मिला था, उसमें उसने ससुराल वालों पर आरोप लगाया था. लेकिन हमें घटनास्‍थल पर उसकी बॉडी नहीं मिली थी. पहले हमें उसकी लोकेशन जयपुर में मिली. लेकिन वह वहां से मुंबई चली गई. लेकिन जब हम मुंबई पहुंचे तो वह वहां से भी चली गई. इसके बाद हमें उसकी लोकेशन बेंगलुरु में मिली.

कोमल तालान ने बताया, मैं अपने ससुराल वालों के कारण परेशान हो गई थी. मेरा इरादा झूठ बोलने या बेंगलुरु जाने का नहीं था. जब मैं यहां आई तो मुझे अहसास हुआ कि मेरे माता पिता ने पिछले 30 साल में मेरे लिए काफी कुछ किया है. हालांकि मुझे नहीं पता था कि मैं कहां कहां जाऊंगा.

input : ANI