नहर किनारे प्रेमिका से हुई लड़ाई, नाराज युवक ने अचानक लगा दी छलांग, लड़की पर केस दर्ज

बॉयफ्रेंड को डूबते देख प्रेमिका भी नहर में कूद पड़ी. यह देख मौके पर मौजूद लोगों के बीच हड़कंप मच गया. लोग दोनों को बचाने के लिए दौड़े...

नहर किनारे प्रेमिका से हुई लड़ाई, नाराज युवक ने अचानक लगा दी छलांग, लड़की पर केस दर्ज

हिमांशु/गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. नोएडा को गढ़ी चौखंडी में रहने वाला एक कपल गाजियाबाद के मसूरी के पास गंग नहर पर घूमने गया था. दोनों नहर के पास ही बैठे थे कि प्रेमी और प्रेमिका के बीच नोकझोंक हो गई. इतने में किसी बात को लेकर युवक वहां से उठ गया और टहलने लगा. थोड़ी देर बाद अचानक ही उसने नहर में छलांग लगा दी. 

योगी सरकार सुधारेगी कुपोषित बच्चों का स्वास्थ्य, 3 महीने इन 3 थीम पर चलेगा अभियान

अचानक लगा दी नहर में छलांग
बॉयफ्रेंड को डूबते देख प्रेमिका भी नहर में कूद पड़ी. यह देख मौके पर मौजूद लोगों के बीच हड़कंप मच गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने देखा तो दोनों को बचाने के लिए दौड़े. लोगों की मदद से युवती को तो बचा लिया गया, लेकिन युवक डूब गया. काफी प्रयास के बाद भी वहां मौजूद लोग युवक को न बचा सके. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस वहां पहुंची. दोनों पक्षों के परिजन भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए. 

भू-माफिया हों या गली के गुंडे, सबपर आगरा आईजी रेंज का वार, शुरू हुआ 'ऑपरेशन प्रहार'

मृतक के परिजनों ने लगाया यह आरोप
बताया जा रहा है कि थाना फेस 3 क्षेत्र के अंतर्गत पर्थला गोल चक्कर पर ग्रामीणों ने युवक के शव को रखकर जाम लगा दिया. पुलिस के मुताबिक प्रकरण प्रेम प्रसंग और आत्महत्या का है, लेकिन परिजनों का आरोप है कि यह आत्महत्या नहीं है. उन्होंने मृतक युवक के शरीर पर चोट के निशान देखे हैं.

UP Rain Update: इन 16 जिलों में जारी हुआ हाई अलर्ट, खतरे के निशान से ऊपर जा रहीं नदियां

धारा 306 के तहत दर्ज केस
परिजनों का कहना है कि युवक ने उसकी प्रेमिका (दोनों शादीशुदा) के उकसाने पर नहर में साथ में कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने महिला को बचा लिया. वहीं युवक की नहर में डूब कर मृत्यु हो गई. परिजनों ने पर्थला गोल चक्कर पर जाम कर दिया है. उनकी मांग है कि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, पुलिस ने थाना मसूरी में धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद परिजन माने. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे.

WATCH LIVE TV