बीजेपी MLA का बड़ा खुलासा, गाजियाबाद में 70 प्रतिशत से अधिक रोहिंग्याओं और बंग्लादेशियों को दिया गया PM आवास

नंदकिशोर गुर्जर ने अपने पत्र में कहा कि  पिछले 4.5 साल में 70 प्रतिशत से अधिक बांग्लादेशी और रोहिंगयाओं को आवास आवंटित हुए हैं. विधायक द्वारा विभाग से मंगाए गए साढ़े चार साल के डेटा से इसका खुलासा हुआ है.

बीजेपी MLA का बड़ा खुलासा, गाजियाबाद में 70 प्रतिशत से अधिक रोहिंग्याओं और बंग्लादेशियों को दिया गया PM आवास
भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर

पवन त्रिपाठी/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अधिकारियों का एक नया करनाम सामने आया है. यहां के लोनी विधानसभा में डूडा अधिकारियों द्वारा फर्जी दस्तावेजों के सहारे रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दे दिया गया. इसके खिलाफ विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है.

रोहिंगयाओं को दे दिए आवास 
नंदकिशोर गुर्जर ने अपने पत्र में कहा कि  पिछले 4.5 साल में 70 प्रतिशत से अधिक बांग्लादेशी और रोहिंगयाओं को आवास आवंटित हुए हैं. विधायक द्वारा विभाग से मंगाए गए साढ़े चार साल के डेटा से इसका खुलासा हुआ है. विधायक ने संलिप्त अधिकारियों और कर्मचारियों पर कठोर कार्रवाई रासुका लगाने की मांग की है. साथ ही उन्होंने कहा कि  चिन्हित कर सभी आधार कार्ड, पेन कार्ड और पहचान पत्र रद्द किये जाए.

8 साल की मासूम से 14 साल के नाबालिग ने किया रेप, आरोपी किशोर गिरफ्तार

दिल्ली एनसीआर से गिरफ्तार किए गए 3 तस्कर 
उत्तर प्रदेश एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशातं कुमार ने बताया कि अवैध तरीके से यूपी में रह रहे रोहिंग्याओं को लेकर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पहेल भी कई रोहिंग्या पकड़े गए थे. उन्होंने बताया कि खबर मिली थी कि एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह बांग्लादेश व म्यामांर के नागरिकों को भारत मे ला रहा था. फर्जी डॉक्युमेंट्स बनवाकर उन्हें दिल्ली-NCR में भेजा जाता था. गिरफ्तार किए तीनों तीनों तस्करों के नाम नूर मुम्मद, रहमत उल्लाह और शबीउल्लाह हैं.

नन्हे से कछुए ने किया बब्बर शेर के नाक में दम, विश्वास ना हो तो देखें Viral Video

काम दिलाने के बहाने किया जा रहा प्रताड़ित 
प्रशांत कुमार ने बताया कि फैक्ट्री में काम दिलवाने के बहाने महिलाओं और बच्चियों को प्रताड़ित किया जा रहा था. मानव तस्कर महिलाओं और बच्चियों पर शारीरिक और मानसिक रूप से अत्याचार करते थे. इनसे काम कराकर तस्कर पैसा कमा रहे थे. इस पूरी घटना का खुलासा गिरफ्तार किए गए सरगना मोहम्मद नूर ने किया है. 

WATCH LIVE TV