गाजियाबाद: CM की 80 घोषणाओं में से सिर्फ 28 का कार्य पूरा, मंडल कमिश्नर ने जताई नाराजगी

कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने हर हफ्ते कार्यदाई संस्थाओं को कार्य का निरीक्षण कर फोटोग्राफी सहित रिपोर्ट भेजने को कहा है. इसके अलावा, 2-2 परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण मंडली अधिकारियों से कराने के भी आदेश दिए हैं.

गाजियाबाद: CM की 80 घोषणाओं में से सिर्फ 28 का कार्य पूरा, मंडल कमिश्नर ने जताई नाराजगी
मेरठ मंडल कमिश्नर सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो).

गाजियाबाद/गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के विकास के लिए 80 विकास कार्यों की घोषणा की थी. इनमें से अभी तक महज 28 घोषणाओं का काम ही पूरा हुआ है. 26 घोषणाओं पर अभई काम चल रहा है और बाकी 26 ऐसे कार्य हैं जो शुरू ही नहीं किए गए हैं. समीक्षा बैठक में यह बात सामने आई है, जिसके बाद मेरठ मंडल कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने सख्त नाराजगी जताते हुए 2 दिन में विकास कार्य शुरू करने के लिए उपयोग की जाने वाली जमीन को चिन्हित करने का आदेश दिया है.

दो पक्षों के बीच विवाद रोकने पहुंची पुलिस पर ही हुआ पथराव, लाठीचार्ज कर मामला किया गया कंट्रोल

हर हफ्ते निरीक्षण कर फोटो भेजने के आदेश
बता दें, कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने हर हफ्ते कार्यदाई संस्थाओं को कार्य का निरीक्षण कर फोटोग्राफी सहित रिपोर्ट भेजने को कहा है. इसके अलावा, 2-2 परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण मंडली अधिकारियों से कराने के भी आदेश दिए हैं.

उत्तराखंड: गणेश गोदियाल बने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, प्रीतम सिंह को मिली नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी

इन जगहों पर नहीं शुरू हुए काम
मंडल में विकास कार्यों की समीक्षा में गाजियाबाद में 26 और मेरठ में 9 कार्य शुरू नहीं हुए हैं. इसके अलावा, गौतमबुद्ध नगर में 5, हापुड़ में 2, बागपत में 3 और बुलंदशहर में 1 कार्य शुरू नहीं हुआ है. वहीं जिन परियोजनाओं के लिए भूमि नहीं मिली है, उसका डाटा 2 दिन में ईमेल के माध्यम से देने के आदेश दिए गए हैं.

WATCH LIVE TV