गाजियाबाद पुलिस ने चलाया 72 घंटे का ऑपरेशन नॉकआउट, 33 अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

गाजियाबाद पुलिस ने चलाया 72 घंटे का ऑपरेशन नॉकआउट, 33 अपराधी गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने चलाया 72 घंटे का ऑपरेशन नॉक आउट.

पुलिस ने 33 अपराधियों को गिरफ्तार किया.

गाजियाबाद : बदमाशों की धरपकड़ और अपराध रोकने के मकसद से गाजियाबाद पुलिस ने 72 घंटे का ऑपरेशन नॉकआउट चलाया. इस ऑपरेशन में 72 घंटे में जिले में 33 बड़ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही इसी दौरान पुलिस के खौफ के कारण करीब 5 बदमाशों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. गाजियाबाद पुलिस की ओर से पकड़े गए सभी फरार अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट, हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार और दहेज हत्‍या जैसे संगीन आपराधिक मामले चल रहे थे. यह सभी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे थे. ऑपरेशन नॉकआउट के तहत गाजियाबाद पुलिस ने सभी को 72 घंटों के अंदर गिरफ्तार किया.

ऑपरेशन नॉकआउट के दौरान पकड़े गए सभी अपराधियों में से एक पर 50 हजार रुपये का इनाम भी है. इस अपराधी का नाम फैसल है. वह वेलकम सिटी नई दिल्ली का रहने वाला है और पिछले 4 सालों से फरार चल रहा था. लोनी पुलिस द्वारा फैसल को गिरफ्तार किया गया. एक और अभियुक्त जो कि 25 हजार रुपये का इनामी है, को इंदिरापुरम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. अभियुक्त का नाम पंकज कुमार है जो कि महिपालपुर दिल्ली का रहने वाला है. ऑपरेशन नॉकआउट के तहत यह बड़ी कार्रवाई गाजियाबाद पुलिस की ओर से की गई है.

गाजियाबाद के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले में कुल डेढ़ सौ हार्डकोर क्रिमिनलों को टारगेट किया गया था. जिनकी गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन नॉकआउट छह जुलाई को चलाया गया था. कुछ बदमाश पहले ही अन्य मामलों में अन्य जिलों में जेल जा चुके हैं. पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण का कहना है कि आगे भी इसी तरह के ऑपरेशन जारी रहेंगे.

Trending news