close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद: इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान के घर पुलिस की छापेमारी, बरामद हुए 1 लाख 25 हजार रुपये

Ghaziabad: गबन के इस मामले में महिला इंस्पेक्टर समेत 7 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज है. मुकदमा दर्ज होने के बाद से सातों पुलिसकर्मी फरार चल रहे हैं.

गाजियाबाद: इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान के घर पुलिस की छापेमारी, बरामद हुए 1 लाख 25 हजार रुपये
लिंक रोड थाने की पूर्व एसएचओ लक्ष्मी चौहान के सरकारी आवास पर छापेमारी की गई.

गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad) के लिंक रोड थाना पुलिस के कारनामे पर डीजीपी की सख्ती के बाद मामले की जांच ने रफ्तार पकड़ ली है. शुक्रवार (27 सितंबर) देर रात एसपी सिटी के नेतृत्व में लिंक रोड थाने की पूर्व एसएचओ लक्ष्मी चौहान (SHO Lakshmi Singh Chauhan) के सरकारी आवास पर छापामारी की गई. अधिकारियों के मुताबिक आवास से सवा लाख रुपये बरामद हुए हैं, जो बरामदगी की रकम 70 लाख का हिस्सा है.

गबन के इस मामले में महिला इंस्पेक्टर समेत 7 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज है. मुकदमा दर्ज होने के बाद से सातों पुलिसकर्मी फरार चल रहे हैं. घटना सामने आने के बाद गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिया था. 

आपको बता दें कि उत्तराखंड (Uttarakhand) के काशीपुर (Kashipur) से बरामद हुए पैसे के मामले में गाजियाबाद के एसपी की जांच के बाद बड़ा खुलासा हुआ है, जिस जगह से पैसे बरामद हुए थे वहां एक सीसीटीवी कैमरा (CCTV) लगा हुआ था, जिसमें ये पूरी घटना कैद हो गई.

एटीएम से गबन मामले में पकड़े गए करीब एक करोड़ रुपए से करीब 70 लाख रुपए गायब होने का आरोप इन पुलिसकर्मियों पर लगा है. मामले में की गई जांच में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें एसएचओ लक्ष्मी सिंह चौहान सरकारी गाड़ी से प्राइवेट गाड़ी में बैग रखते हुए कैद हुई हैं. 

लाइव टीवी देखें

ये मामला थाना लिंक रोड क्षेत्र के एटीएम से सीएमएस के कर्मचारियों द्वारा गबन कराए जाने का है. इस केस में 24 से 25 सितंबर 2019 की रात लक्ष्मी चौहान ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ राजीव सचान और आमिर को गिरफ्तार किया था.