close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पिता का कत्ल, 3 आरोपी गिरफ्तार

मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी शराब पीने के साथ ही जुआ भी खेलने का आदी था. वहीं, उसके कई महिलाओं से भी रिलेशन थे, जिसकी वजह से भी उसकी पिता से नहीं बनती थी. यहीं कारण था कि वह अपने पिता से लगातार प्रोपर्टी देने की धमकी देता था.

प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पिता का कत्ल, 3 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद: दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की निर्मम हत्या (Murder) कर दी. जानकारी दोनों के बीच प्रॉपर्टी विवाद (Property Dispute) चल रहा था. जानकारी के मुताबिक, आरोपी बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर फावड़े से बेरहमी से कत्ल कर दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश बरामद कर की. पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद के पसोंडा का है. मृतक का नाम अख्तर बताया जा रहा है. मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी शराब पीने के साथ ही जुआ भी खेलने का आदी था. वहीं, उसके कई महिलाओं से भी रिलेशन थे, जिसकी वजह से भी उसकी पिता से नहीं बनती थी. यहीं कारण था कि वह अपने पिता से लगातार प्रोपर्टी देने की धमकी देता था.

लाइव टीवी देखें

आरोपी के हत्या से पहले भी दोनों के बीच प्रोपर्टी को लेकर विवाद हुआ. इस विवाद के बाद आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ पहुंचा और अपने ही पिता को हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. 

आनन फानन में परिजन घायल शख्स को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.