Ghaziabad News: गाजियाबाद में 11 सब इंस्पेक्टरों पर गिरी गाज, चुनाव खत्म होते ही पुलिस कमिश्नर ने लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2281660

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 11 सब इंस्पेक्टरों पर गिरी गाज, चुनाव खत्म होते ही पुलिस कमिश्नर ने लिया एक्शन

Ghaziabad News: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से सियासी हलचल के साथ-साथ प्रशासनिक स्तर पर भी हलचल चल रही है. जानिए क्या वजह थी जो एडिशनल कमिश्नर को यह आदेश देना पड़ा.........................

Transferred 11 sub inspectors

Ghaziabad News: लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है. चुनाव आदर्श आचार संहिता खत्म होने के बाद गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के 11 उप निरीक्षक को  लाइन हाजिर किया गया.दो थाना अध्यक्षों के भी तबादले किए गए.  दरअसल, लूट-छिनैती घटना को रोकने में नाकाम रहने की वजह से ये कार्रवाई की गई है.  यह लाइन हाजिर का आदेश एडिशनल कमिश्नर ने दिया है. 

लापरवाह पुलिसकर्मियों पर सख्ती
लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से सियासी हलचल के साथ-साथ प्रशासनिक सतर पर भी हलचल चल रही है. बताया जा रहा है कि चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था और उच्च अधिकारियों के आदेशों का ठीक से पालन नहीं करने की वजह से उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर किया गया है. महिला थाना अध्यक्ष को भी लाइन हाजिर किया गया है. बता दें कि बुधवार को पहले चरण में 11 उप निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इसके बाद दो थाना अध्यक्षों का भी तबादला हुआ. दरअसल, लूट-छिनैती घटना को रोकने में नाकाम रहने की वजह से यह लाइन हाजिर का आदेश एडिशनल कमिश्नर ने दिया है. 

इसलिए हुई कार्रवाई
कुछ पुलिसकर्मी चुनाव के दौरान बेलगाम हो गए थे. जैसे ही चुनाव संपन्न हुआ तो सबसे पहले ऐसे ही पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई शुरू की गई. जिसके बाद अधिकारियों का कहना है कि आदर्श आचार संहिता लागू रहने के दौरान यह सभी लूट और छिनैती की घटनाएं रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए जिसकी वजह से उन पर लाइन हाजिरी हुआ है. जानकारी के मुताबिक अभी और बड़ी कार्रवाई देखने को मिल सकती है.

 

और पढ़ें- UP News: 2 लाख के इनामी गैंगस्टर को बिहार-नोएडा एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया, वॉन्डेट बदमाश का हुआ खात्मा

 

Trending news