मुख्तार अंंसारी की अर्जी खारिज, होटल गजल पर भी प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

शनिवार को डीएम की अध्यक्षता वाले 8 सदस्यीय बोर्ड द्वारा उस अपील को खारिज कर दी गई. इस फैसले के बाद से मुख्तार अंसारी के होटल गजल के ध्वस्तीकरण का रास्ता साफ हो गया है. 

मुख्तार अंंसारी की अर्जी खारिज, होटल गजल पर भी प्रशासन ने चलाया बुलडोजर
Play

गाजीपुर: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. मुख्तार की पत्नी आफसा और दोनों बेटों अब्बास और उमर के नाम से चलने वाले होटल गजल पर गाजीपुर जिला प्रशासन ने सीमांकन के बाद ध्वस्तीकरण शुरू कर दिया है. इसके लिए शनिवार रात से ही कई थानों की पुलिस और प्रशासन की फोर्स होटल गजल पहुंच गई थी. टीम के पहुंचते ही होटल में स्थित दुकानदारों में अफरातफरी का मच गई. सुबह होते ही भारी मशीने लगा दी गईं और अब होटल पर बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. 

गांव-गांव से 5 लोगों को दर्शन मिलेगा राम का, सरकार मौका देगी जन्मभूमि के काम का

बता दें, 8 अक्टूबर को एसडीएम ने होटल के ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी किया था. जिसके बाद मुख्तार के पक्ष ने इस आदेश पर स्टे के लिए हाईकोर्ट में अपील की थी. हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ताओं को डीएम के सामने अपील पेश करने का निर्देश दिया था. शनिवार को डीएम की अध्यक्षता वाले 8 सदस्यीय बोर्ड द्वारा उस अपील को खारिज कर दी गई. इस फैसले के बाद से मुख्तार अंसारी के होटल गजल के ध्वस्तीकरण का रास्ता साफ हो गया है. बता दें कि प्रशासन की टीम कभी भी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कर सकती है. 

WATCH LIVE TV