नोएडा: पंखे से लटका मिला युवती का शव, दीवार पर लिखा था ये संदेश

ओयो पीजी में रहने वाली युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है. 

नोएडा: पंखे से लटका मिला युवती का शव, दीवार पर लिखा था ये संदेश
दीवार पर लिखा मिला सुसाइड नोट

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 49 में स्थित ओयो पीजी में रहने वाली युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.  

बताया जा रहा है कि युवती का दोस्त उससे मिलने के लिए पहुंचा था. तब उसने कमरे में लड़की का शव पंखे से लटकते हुए देखा. जिसके बाद उसके होश उड़ गए. उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. जानकारी के मुताबिक, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम खुशबू है, उसके कमरे की दीवार पर लिखा एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें लिखा था कि ‘आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डैड’ . जानकारी के मुताबिक, इसके अलावा खुशबू ने दीवार पर लगे शीशे के नीचे एक संदेश पुलिस के लिए भी छोड़ा था. उसमें लिखा था ‘डियर पुलिस एंड लॉं पीपल, डू नॉट ब्लेम एनी वन’  .

वहीं पुलिस ने युवती के खुदकुशी करने के सूचना उसके परिजनों को दे दी है. फिलहाल पुलिस घरवालों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है. और ये जानकारी जुटाने में जुटी है कि युवती ने ये कदम क्यों उठाया.