UP: वैलेंटाइन डे पर एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने लगाई फांसी

 पड़ोस में रहने वाले युवक ने लड़की को इस कदर प्रताड़ित किया कि उसने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी.

UP: वैलेंटाइन डे पर एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने लगाई फांसी
युवकी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक युवती के आत्महत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि उसने एक तरफा प्यार से परेशान होकर के खतरनाक कदम उठा लिया. घटना थाना कैसरगंज इलाके की है, जहां पड़ोस में रहने वाले युवक पर आरोप है कि उसने लड़की को इस कदर प्रताड़ित किया कि उसने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी.

बताया जा रहा है कि कैसरगंज के गंडारा में रहने वाला युवक पड़ोस में रहने वाली युवती से प्यार करता था और उस पर शादी का दबाव बना रहा था. आरोप है कि युवक ने लड़की को दिन रात फोनकर परेशान करना शुरू कर दिया था. जब भी युवती घर से निकलती थी तो आरोपी युवक उस पर अभद्र टिप्पणियां करता था. इससे परेशान होकर युवती ने लड़के के माता पिता से इसकी शिकायत की लेकिन आरोप है कि उसके परिजनों ने पीड़िता और उसके परिवार को ही पीट डाला.

बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना के बाद युवती के माता-पिता आरोपियों की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे थे. इसी बीच युवती घर में अकेली थी. उसने प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी का फंदा डालकर अपनी जान दे दी. जब परिजन शिकायत दर्ज कराकर घर लौटे तो, उनके पैरो तले जमीन खिसक गई.

मृतका के माता-पिता ने इसकी सूचना पुलिस में दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी.