फरेबी आशिक से माशूका का 'सॉलिड' बदला, करनी पड़ गई आधी रात में शादी

उसने प्रेमिका से बातचीत करना बंद कर दी. युवती जब उसे फोन करती तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. इसके बाद प्रेमिका ने पुलिस चौकी पर तहरीर दी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

फरेबी आशिक से माशूका का 'सॉलिड' बदला, करनी पड़ गई आधी रात में शादी

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से अजब-जगब मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका प्रेमी के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई. उसने जमकर हंगामा किया. इससे घबराकर प्रेमी और उसके परिवार के लोग घर ताला लगाकर भाग गए. लेकिन प्रेमिका घर के सामने बैठी रही. रात में प्रेमी और उसके परिवाले घर लौटे. गांव के लोगों की समझाइश और पुलिस कार्रवाई का हवाला दिया. इसके बाद प्रेमी के परिजन मान गए और प्रेमी-प्रेमिका निकाह करा दिया. 

Viral Video: इस बच्चे के वीडियो के सामने फेल हैं मोटिवेशनल स्पीकर

दरअसल, बिहार के कटिहार जिले एक की 25 वर्षीय युवती अपनी बढ़ी बहन के यहां शीशगढ़ के गांव में आई थी. वहीं पर पास के गांव धनोली के एक युवक से उसकी मुलाकात हुई. वह शीशगढ़ के गांव में रिश्तेदारी में आया था. यहीं से दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. प्रेमी युवती को शादी का झांसा देकर अपने घर ले आया था. बाद में कई दिन उसके साथ रहा है. इसके बाद युवती को हरियाणा जिले में अपने एक रिश्तेदार के यहां भी ले गया. कुछ दिन रहने के बाद प्रेमी प्रेमिका को वापस उसकी बहन के यहां छोड़ दिया. निकाह के वादे से मुकर गया.

बिना बेलन और चकले के बनाया सबसे बड़ा हलवा पराठा? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

पुलिस आई लेकिन किया कुछ नहीं
उसने प्रेमिका से बातचीत करना बंद कर दी. युवती जब उसे फोन करती तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. इसके बाद प्रेमिका ने पुलिस चौकी पर तहरीर दी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद बीते सोमवार प्रेमिका उसके घर जा पहुंची और दरवाजे पर धरने पर बैठ गई. उसने खूब हंगामा भी किया. इससे डरकर प्रेमी अपने परिजनों के साथ फरार हो गया. युवती ने डायल 112 पर फोन किया तो पुलिस उल्टा युवती पर ही घर जाने का दबाव बनाने लगी.

पिता के थे अवैध संबंध, तो बेटों ने ईंट से कुचलकर उतारा मौत के घाट

रात डेढ़ बजे हुए निकाह का फैसला
मगर युवती शादी की मांग पर अड़ी रही. पुलिस भी वहीं बैठी रही. रात करीब डेढ़ बजे गांव के लोगों की भीड़ भी एकट्ठा हो गई. इसी बीच प्रेमी के परिजन लौटे, लेकिन युवती देख फिर भागने लगे. इस पर गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया और समझाया. काफी समझाने के बाद प्रेमी और उसके परिजन निकाह को राजी हो गअ. रात में ही मौलवी को बुलाया गया और प्रेमी-प्रेमिका के साथ उसकी बड़ी बहन के गया. जहां दोनों का निकाह कराया गया. इसके बाद वह दुल्हन को विदा कराकर घर लौट आया. इस मामले की पूरे इलाके में चर्चा है. जिसे लाइव हिंदुस्तान ने प्रकाशित की है.

प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, 'चाहे जान चली जाए, शादी करके ही जाऊंगी'

इससे पहले भी पिछले साल नवंबर में भी एक मामला सामने आया था. जहां एक लड़की ने प्रेमी के निकाह से मुकरने पर उसके घर के सामने जमकर हंगामा किया था. इसके बाद उसकी शादी कराई गई थी. 

WATCH LIVE TV