साहब, मेरी शादी है, सड़क बनवा दो'- युवती ने डीएम से की अनोखी फरियाद, जानें पूरा मामला

शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में एक युवती अनोखी फरियाद लेकर जिलाअधिकारी के पास पहुंची. युवती की अनोखी फरियाद पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल 27 फरवरी को युवती की शादी होने वाली है. युवती की गांव की सड़क की स्थिति काफी दयनीय हो चुकी है.

 साहब, मेरी शादी है, सड़क बनवा दो'- युवती ने डीएम से की अनोखी फरियाद, जानें पूरा मामला
फाइल फोटो

अलीगढ़: शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में एक युवती अनोखी फरियाद लेकर जिलाअधिकारी के पास पहुंची. युवती की अनोखी फरियाद पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल 27 फरवरी को युवती की शादी होने वाली है. युवती की गांव की सड़क की स्थिति काफी दयनीय हो चुकी है. वहीं युवती की फरियाद को सुनने के बाद डीएम ने तत्काल प्रभाव से सड़क निर्माण के लिए संबंधित विभाग को आदेश दे दिया है.

UP के इस SP की अनोखी पहल! पुलिसकर्मियों की शराब की लत छुड़ाने के लिए करेंगे ये काम

'प्लीज, मेरे गांव की सड़क बनवा दीजिए'
अलीगढ़ के डीएम चंद्रभूषण सिंह को कलक्ट्रेट में शुक्रवार को करिश्मा कुमारी नाम की युवती ने प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें युवती ने बताया कि वह चूरा नगला की रहने वाली है. युवती की शादी 27 फरवरी 2021 को तय हुई है. पत्र के अनुसार, नगला चूरा की सड़क व मोहल्ले की गली काफी पुरानी होने के कारण नीचे बैठ गई है. जिसके कारण गांव का सारा पानी व कीचड़ उसमें भरी रहती है. जिससे राहगीरों को गुजरने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

युवती ने प्रार्थना पत्र में लिखा कि '27 फरवरी को मेरी बारात आनी है. उस बारात को वहां से निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा'. युवती ने डीएम से अनुरोध करते हुए कहा कि 'सर प्लीज, मेरे गांव की सड़क बनवाने का कष्ट करें, जिससे मेरी शादी में किसी भी प्रकार की दुविधा पैदा ना हो'.

शादी से पहले सड़क निर्माण का आदेश
उक्त शिकायत का डीएम चंद्रभूषण सिंह ने तत्काल संज्ञान लेते हुए संबंधित क्षेत्र के जिम्मेदार अधिकारी को फोन कर समस्या का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए. डीआरडीए को आदेश देते हुए कहा कि 'नगला चूरा गांव की सड़क हर हालत में लड़की की शादी से पहले बननी चाहिए. इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए. इस दौरान युवती ने जिलाधिकारी का  शुक्रिया अदा किया'.

ये भी पढ़ें:

नरेंद्र चंचलः पिता को शेयर मार्केट में हुए नुकसान के चलते बने गायक, बॉबी फिल्म में 'पकोड़ौं' के चलते मिला ब्रेक

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में स्थापित हुई भगवान राम की मूर्ति, जेपी नड्डा ने की सीएम योगी की तारीफ