प्रेमी ने कहा, मेरा फोन क्यों नहीं उठाती हो? बात बढ़ी और प्रेमिका ने पंखे से लटककर दे दी जान

त्तर प्रदेश के बरेली में दो प्यार करने वालों के बीच फोन पर हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर फांसी लगा ली.

प्रेमी ने कहा, मेरा फोन क्यों नहीं उठाती हो? बात बढ़ी और प्रेमिका ने पंखे से लटककर दे दी जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में दो प्यार करने वालों के बीच फोन पर हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर फांसी लगा ली. प्रेमिका की खुदकुशी की खबर लगते ही उसके परिवार मे कोहराम मच गया. पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक स्वाती ने अपने प्रेमी मनोज के घर जाकर पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया है. स्वाती सुभासनगर के इंदिरानगर में रहती थी जबकि मनोज पास की ही बीडीए कॉलोनी में किराये के मकान में रहता है. मनोज का कहना है की उसका दो साल से स्वाति से अफेयर चल रहा था. दोनों एक ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे और इसी दौरान उनकी एक दूसरे से नजदीकियां बढ़ गई. दोनों में प्यार मोहब्बत की बाते होने लगी. स्वाति का आये दिन मनोज के घर आना जाना रहना था. कुछ समय पहले स्वाति की दूसरी जगह घर वालों ने शादी तय की थी तो उसने इनकार कर दिया था.

रात में फोन पर हुआ था झगड़ा
मनोज ने बताया कि मंगलवार की रात उसने स्वाति को फोन किया था. फोन पर मनोज ने स्वाति से कहा की तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठाती. इस पर स्वाती ने फोन पर ही मनोज को गालियां देनी शुरू कर दी. इस पर मनोज ने फोन काट दिया. बुधवार को मनोज के घर दोपहर में स्वाति गई और उसके साथ मारपीट की. मनोज अपने रूम से जैसे ही बाहर निकला तभी स्वाति ने रूम अंदर से बंद कर लिया और पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली.

ये भी पढ़ें : हॉस्टल में लटकता मिला IIM स्टूडेंट का शव, क्या डायरी से खुलेगा मौत का राज

स्वाति के घरवालों ने कहा, मुझे अफेयर के बारे में नहीं था पता
स्वाति के फांसी लगाते ही मनोज ने आस-पड़ोस के लोगों को एकत्र किया और करगैना पुलिस चौकी को भी इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची सुभाष नगर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने प्रेमी मनोज को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें : पीरियड्स के दौरान क्लास की बेंच पर लगा खून, टीचर ने डांटा तो छात्रा ने कर ली आत्‍महत्‍या!

स्वाति के पिता का कहना है की उन्हें स्वाति के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्हें तो पुलिस ने सूचना दी की तुम्हारी लड़की ने फांसी लगा ली है, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे. लड़की ने क्यों सुसाइड किया ये उन्हें जानकारी नहीं है.सुभाषनगर थाने में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि स्वाति के घरवालों और प्रेमी मनोज से पूछताछ हो रही है. जांच पूरी होने के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.